साना इंश्योरेंस ब्रोकर्स ने पेश किया नया स्वास्थ्य बीमा पोर्टल

punjabkesari.in Tuesday, Jun 22, 2021 - 09:38 PM (IST)

नयी दिल्ली, 22 जून (भाषा) स्वास्थ्य बीमा प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में एक नया पोर्टल ‘साना डॉट इंश्योर’ जारी किया गया है। इस पोर्टल के जरिये स्वास्थ्य बीमा समाधान आनलाइन और आफलाइन दोनों तरह से उपलब्ध कराये जायेंगे।
साधारण बीमा क्षेत्र में कारोबार करने वाली साना इंश्योरेंस ब्रोकर्स प्राइवेट लिमिटेड ने इस पोर्टल को पेश किया है। इसका मकसद देश में स्वास्थ्य बीमा सुरक्षा के क्षेत्र में जो अंतर रह गया है उसे दूर करना है और बीमा उत्पाद के वितरण और सेवा कार्यों में नये मानक स्थापित करना है।
कंपनी की यहां जारी विज्ञप्ति के मुताबिक ‘साना डॉट इंश्योर’ पर 16 स्वास्थ्य और साधारण बीमा कंपनियों के स्वास्थ्य बीमा उत्पाद उपलब्ध होंगे। इसके अलावा 11 अन्य कंपनियों के साथ उसकी आफलाइन भागीदारी भी है।
साना इंश्योरेंस ब्रोकर्स के सह- संस्थापक एवं निदेशक श्रीनाथ मुखर्जी ने कहा कि अनिश्चितता के मौजूदा दौर में हमें अपने को अपने परिवार को अकस्मात चिकित्सा आपात स्थिति में सुरक्षित रखने के उपाय करना जरूरी है। साना डॉट इंश्योर इस काम में खरीदार की पूरी मदद करेगा और स्वास्थ्य बीमा पॉलिसी के सभी अहम मुद्दों से अवगत करायेगा।’’

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News