19 बार चाकू से वार कर दी ददर्नाक माैत, सड़क पर बिखरे खून के छींटे

punjabkesari.in Wednesday, Oct 05, 2016 - 01:54 PM (IST)

सीकर: राजस्थान के सीकर में मामूली बात पर बदमाशों ने एक युवक पर 19 बार चाकू से वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, मृतक बाबू खां की शुक्रवार देर रात कुछ युवकों ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। गली में 500 मीटर की दूरी पर खून के छींटे बिखरे मिले। बताया जा रहा है कि आरोपी और मृतक के बीच बातचीत बंद थी लेकिन आरोपी उसके घर आए और मनाने के बाद उसे अपने साथ ले गए थे। 

धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया कि मृतक के पेट व छाती पर 14 और गले सहित पूरे शरीर पर 18 से 19 स्थानों पर धारदार हथियार के चोट के निशान मिले। मोहल्ले के लोग घटना का कारण मोहल्ले में एक शादी समारोह में डीजे बजना बता रहे है। उधर, मृतक के भाई इकबाल खान ने रिपोर्ट में बताया कि करीब 10 दिन पहले दीपक और हंसराज की उसके भाई बाबू खां से नोंकझोंक हो गई थी। 

राजीनामा करने अाए थे
शुक्रवार दोपहर में दोनों राजीनामा करने की बात कह बाबू को ले गए। देर रात तक उसके वापस नहीं आने पर तलाश तो वह सालासर रोड पर इनके साथ मिला। घर चलने के लिए कहा तो आरोपियों ने कहा कि वे लोग आधे घंटे बाद आ रहे हैं। रात 11:30 बजे उसे सलीम और लियाकत खां ने बताया कि दीपक और हंसराज ने साथियों के साथ मिलकर उनके सामने बाबू खां की हत्या कर दी है। पुलिस ने हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News