मोदी के नेतृत्व में भारत बना विश्व की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था: बोले केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 10:42 PM (IST)

अलवरः केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने जो प्रगति की है उसने देश की चरमरा रही अर्थव्यवस्था को मजबूत किया है और भारत अब विश्व की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुका है। 

गोयल ने आज यहां भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि केन्द्र में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार है जिसने देश के प्रत्येक वर्ग के लोगों को राहत देने के लिये अनेक तरह की योजनाएं बनाई हैं। विकास और विदेश नीति के मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत को विश्व पटल पर पहुंचाया है। 

केन्द्रीय मंत्री ने बताया कि भारत की चरमराती अर्थव्यवस्था को सही करने में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो प्रयास किये हैं उनकी पूरी विश्व में सराहना हो रही है। उन्होंने राजस्थान की गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रत्येक चुनाव स्थानीय मुद्वों पर लड़ा जाता है। 

राजस्थान में मूलभूत समस्या पानी के मामले में स्थानीय कांग्रेस नेता ईआरसीपी के मुद्वे पर खाली बयानबाजी करते रहे हैं लेकिन उन्होंने कभी भी पानी की समस्या पर ध्यान नहीं दिया जिसके चलते आगामी विधानसभा चुनावों में राजस्थान की जनता कांग्रेस को सत्ता से हटाकर अपना जवाब देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News