आधी रात भाभी को कमरे में ऐसा करते देख देवर के उड़े होश

punjabkesari.in Thursday, Sep 03, 2015 - 04:36 PM (IST)

जयपुर:  एक विवाहिता ने घूमने के लिये पति द्वारा सौ रुपये कम मिलने से अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली। जयपुर के कानोता थाना इलाके में संतोष नगर, विजयपुरा रोड निवासी भूमेश जो कि मजदूरी करता है कि पत्नी नीलम ने चौथ का बरवाडा जानेे के लिये पति से रुपये मांगे। अपने मां, बाप व बहन  के साथ चौथ का बरवाडा जाने की कह पति ने पत्नी को तीन सौ रुपये  दे दिये। लेकिन नीलम चार सौ रुपये लेने की मांग पर अड़ गई जिस पर पति ने रुपये न होने की बात कही।

इस पर नीलम नाराज होकर अपने मायके जाने के लिए कहने लगी। पति के समझाने के बावजूद वो नहीं समझी। जिस पर भूमेश ने नीलम की उसके भाई से बात करा दी। भाई के समझाने के बाद नीलम मान गई और अपने कमरे में आकर सो गई। इस पर देर रात तीन बजे जब भूमेश जब जगा तो नीलम को कमरे में न पाकर इधर-उधर देखा।

दूसरे कमरा अंदर से बंद मिलने पर भूमेश ने अपने छोटे भाई व और लोगों को बुलाकर  कमरे का दरवाजा तोड़ा। अंदर देखा तो सबके होश उड़ गए। नीलम ने अपनी साड़ी का फंदा लगा पंखे से लटककर जान दे दी।  घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News