BSNL के ऑफर ने उड़ाए होश, सिर्फ 91 रुपए में दे रहा इतने दिनों की वैलिडिटी

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 06:18 PM (IST)

नई दिल्ली। बीएसएनएल टेलिकॉम कंपनी देश की सबसे पुरानी कंपनी है, जिसने एक समय हर कोने से अपने ग्राहक बनाए हुए थे। हालांकि, रिलायसं जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के आने के बाद इनके यूजर्स कम पड़ गए। लेकिन जो इनके साथ जुड़े हुए हैं उनको कंपनी द्वारा कई बार होश उड़ा देने वाले ऑफर मिलते रहते हैं। हाल ही में बीएसएनएल ने एक ऐसा प्लान सामने लाया है, जिसने सबके होश उड़ा दिए।

कंपनी अपने सस्ते रिचार्ज प्लान्स से दूसरी कंपनियों को कड़ी टक्कर देती है। बीएसएनएल ने अपनी लिस्ट में कई शानदार प्लान्स ऐड कर रखे हैं लेकिन इस समय कंपनी के 91 रूपए के प्लान ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा हुआ है और अगर आप बीएसएनएल सिम का इस्तेमाल करते हैं तो यह ऑफर आपको खूब पसंद आने वाला है। 

91 रूपए में दे रहा 60 दिन की वैलिडिटी
सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने हाल ही में अपनी लिस्ट में एक लंबी वैलिडिटी वाला नया प्लान ऐड ऑन किया है। बीएसएनएल ने जिस प्राइस रेंज में इसे लॉन्च किया है उसने टेलिकॉम इंडस्ट्री में हड़कंप मचा दिया है। कंपनी के इस सस्ते प्लान की कीमत सिर्फ 91 रुपये है। अगर आप अपने बीएसएनएल नंबर को 91 रुपये से रिचार्ज कराते हैं तो आपको 60 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। 


इन यूजर्स के लिए है बेस्ट प्लॉन
बता दें कि यह एक वैलिडिटी प्लान है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए सबसे अच्छा ऑप्शन है जो सेकंडरी सिम के तौर पर बीएसएनएल का सिम इस्तेमाल करते हैं। 91 रुपये के प्लान से आप 60 दिन तक अपने सिम को एक्टिव रख सकते हैं। इस प्लान को लेने के बाद अगर आप कोई रिचार्ज प्लान नहीं भी लेते तो आपके सिम में इनकमिंग कॉल्स और मैसेजिंग की सुविधा बनी रहेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News