मोदी व सोनिया की सुरक्षा को खतरा!

punjabkesari.in Tuesday, Mar 17, 2015 - 09:30 AM (IST)

जालंधर(धवन): मंगल 23 मार्च को मेष राशि में प्रवेश करेंगे तथा भारत की लग्न कुंडली में मंगल 12वें भाव में आ जाएंगे। गोचर में नौवें तथा दसवें भाव के स्वामी शनि जन्मकुंडली में सातवें भाव में केतु के ऊपर से संचार कर रहे हैं। ज्योतिषी प्रो. पवन शर्मा के अनुसार 23 मार्च से 15 जुलाई तक नौवें भाव के स्वामी शनि पर मंगल की दृष्टि रहेगी। इससे भारत के शीर्ष नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी व अन्य नेताओं को मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। भारत सूर्य महादशा में शुक्र की अंतर्दशा से गुजर रहा है, जो 9 सितम्बर, 2015 तक रहेगी। शुक्र पूर्ण रूप से अस्त है।

इसलिए 15 जुलाई तक देश के शीर्ष नेतृत्व के सामने नई चुनौतियां पैदा होंगी। इन नेताओं पर आतंकी हमला हो सकता है या उनकी सुरक्षा को लेकर कोई चूक हो सकती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कुंडली में 9वें भाव का स्वामी सूर्य कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी को दर्शाता है। इसलिए उनका स्वास्थ्य भी दबाव में आ सकता है। सोनिया को अपनी सुरक्षा की तरफ ध्यान देना चाहिए।

उन्हें 15 जुलाई तक जनता से सीधा सम्पर्क करने से बचना चाहिए। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की शपथ ग्रहण कुंडली में 9वें भाव का स्वामी शनि सातवें भाव में नीच के चंद्र से युक्त है तथा उस पर केतु व बृहस्पति की दृष्टि है। उन पर आम आदमी पार्टी का संयोजक पद छोडऩे का दबाव बढ़ेगा। देश में आतंकी हमले या आक्रमण होने के आसार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News