दिन-दिहाड़े स्कूल डायरैक्टर की गोलियां मार कर हत्या

punjabkesari.in Monday, Mar 02, 2015 - 05:10 AM (IST)

पटियाला/रखड़ा (बलजिन्द्र/राणा): दिन-दिहाड़े नाभा रोड पर रखड़ा गांव के निकट गोल्डन ऐरा पब्लिक स्कूल दित्तुपुर के डायरैक्टर मनोज काजला (42) की अज्ञात व्यक्तियों ने गोलियां मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम सरकारी राजिन्द्रा अस्पताल में करवाया। मनोज काजला निवासी भरपूर गार्डन पटियाला आज प्रात: करीब 9 बजे कार में पटियाला से नाभा जा रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही एस.पी. (डी) जसकिरणजीत सिंह तेजा व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे व घटना का जायजा लिया। 
 
जसकिरणजीत सिंह तेजा ने बताया कि मनोज काजला को 2 गोलियां एक छाती में दाहिने तरफ और एक पेट में लगी हैं। पुलिस ने मनोज के मोबाइल कब्जे में लेकर उसकी काल डिटेलों की जांच शुरू कर दी है। 
 
दूसरी तरफ सूचना मिलने के बाद मनोज के पिता हरी राम काजला और भाई प्रवीण काजला भी सरकारी राजिन्द्रा अस्पताल में पहुंचे जहां उन्होंने बताया कि मनोज द्वारा धूरी से रायकोट पर एक नया स्कूल बनाया जा रहा है, उसमें जिन व्यक्तियों के साथ पार्टनरशिप है, उनके साथ मनोज का विवाद चल रहा था। परिवार वालों ने उन पर शक जताया है। पुलिस की तरफ से परिवार वालों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। घटना को जिस तरह के साथ अंजाम दिया गया, उससे साफ है कि इसमें मनोज का जानकार जरूर शामिल हो सकता है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News