PM नरेंद्र मोदी को खून से लिखा खत

punjabkesari.in Monday, Jan 05, 2015 - 04:41 AM (IST)

चंडीगढ़: नशे की लत नौजवानों को दिनों-दिन खाई जा रही है। पंजाब में नशा अपनी चरमसीमा तक पहुंच चुका है एक तरफ जहां नशे पर सियासत गर्माई हुई है, वहीं दूसरी तरफ शहीद-ए-आजम भगत सिंह यूथ क्लब के युवाओं ने खून से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक खत लिखा है।

जिसमें पीएम मोदी से नशे के खातमें के लिए गुहार लगाई गई है और पंजाब के सीमावर्ती क्षेत्रों में नशे के नेटवर्क को ब्रेक लगानेे और पंजाब में नशे की आपूर्ति करवाने वाले बड़े तस्करों पर नकेल कसने के लिए सीधे दखल की मांग की है। ताकि पंजाब में बढ़ रहे नशे और उससे तबाह हो रहे युवाओं को बचाया जा सके। पंजाब के कपूरथला में क्लब प्रधान रिंकू कालिया और महासचिव सोनू पंडित के नेतृत्व में सैकड़ों युवाओं ने पंजाब में नशे की वजह से बढ़ रही आपराधिक घटनाओं और युवाओं में नशावृत्ति पर गहन चिंता जताई।
 
कालिया व पंडित ने कहा कि पंजाब की युवा शक्ति नशे के दीमक से खोखली हो रही है। सुहागिनों के सुहाग उजड़ रहे हैं और माताओं के लाल मौत की आगोश में जा रहे हैं। इसे रोकना अनिवार्य है। चेयरमैन रोशन खैड़ा, मुख्य प्रवक्ता ज्योति महिंदरु व उपप्रधान प्रभजीत जॉली ने कहा कि अब तक की जितनी भी पार्टियों की सरकारें प्रदेश में आईं, किसी ने भी नशे के नाश के लिए कोई कदम नहीं उठाया। इससे पहले युवाओं ने एक रोष रैली भी निकाली।
 
महासचिव सोनू पंडित ने बताया कि चार पन्नों के रोष पत्र को बाकायदा पीएमओ को डाक से भेजा जाएगा, वहीं पीएमओ की आफिशियल ई-मेल पर भी पत्र को स्कैन करके मेल करेंगे। और जल्द से जल्द नशे को जड़ से खत्म किया जा सके। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News