खूंखार जानवर के बाड़े में गिर गई 8 साल की बच्ची, VIDEO देख थम जाएंगी सांसें

बीजिंगः चीन के चेंगदू रिसर्च बेस ऑफ जायंट पांडा ब्रीडिंग में शनिवार को 8 साल की बच्ची के साथ ऐसा हादसा हुआ कि लोगों की सांसें थम कर रह गईं। बच्ची जिस वक्त बाड़े में गिरी उस वक्त तीन पांडा वहीं घूम रहे थे । मीडिया के मुताबिक, इस हादसे के बाद शिचुआन प्रांत में रिसर्च फैसिलिटी ने वॉर्निंग जारी की है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा- आमतैर 'पांडा नम्र और विनम्र जानवर के तौर पर जाने जाते हैं । लेकिन दो साल के होते हैं वे खूंखार हो जाते हैं और रख-रखाव करने वाले लोग भी दूरी रखने लगते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की बाड़े में उस जगह गिरी जहां से निकलना काफी मुश्किल था। सिक्योरिटी गार्ड ने डंडे के सहारे उसे बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन वो कामयाब नहीं हो सका।

PunjabKesari

सैंकड़ों लोग उस हादसे को देख रहे थे। दो पांडा जब बच्ची की तरफ आ रहे थे, उस वक्त सेक्योरिटी गार्ड बचाने की कोशिश कर रहा था। उसी वक्त तीसरा पांडा भी वहां आ चुका था।
PunjabKesari
उसको देख सेक्योरिटी गार्ड ने डंडे को छोड़कर थोड़ा नीचे की तरफ आया और हाथ पकड़कर उसे ऊपर खींच लिया। लियु गुईहुआ नामक गार्ड ने बच्ची की जान बचाई। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद गार्ड को खूब तारीफ हो रही है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!