केजरीवाल पर मिर्च से हमला करने वाले शख्स के खिलाफ FIR दर्ज, CM को दी गोली मारने की धमकी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 21, 2018 - 09:31 AM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मंगलवार दिल्ली सचिवालय में मिर्च पाउडर से हमला करने वाले शख्स के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने देर रात आईपी एस्टेट थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की। आरोपी अनिल कुमार शर्मा को पुलिस ने कल ही गिरफ्तार कर लिया था। दिल्ली पुलिस ने घटना के संबंध में एक बयान जारी किया लेकिन यह स्पष्ट नहीं किया कि व्यक्ति ने मिर्च पाउडर फेंका है अथवा नहीं।
PunjabKesari
बयान में कहा गया कि व्यक्ति अनिल के पास एक पाउच था जिसमें मिर्च पाउडर जैसा कुछ था।  एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि देर रात दिल्ली पुलिस ने आईपी एस्टेट थाने में शर्मा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है। उन्होंने हालांकि कहा कि सचिवालय से उन्हें कोई औपचारिक शिकायत नहीं प्राप्त हुई है।
PunjabKesari
आरोपी ने गोली मारने की दी धमकी
वहीं पूछताछ में आरोपी ने कहा कि मैं केजरीवाल से इसलिए नफरत करता हूं, क्योंकि पिछले 9 सालों से वह उल्लू बना रहा है। केजरीवाल मेरा टारगेट है और मैं केजरीवाल को मारना चाहता हूं। पूछताछ में आरोपी ने यह भी बताया कि उसकी एक 11 साल की बेटी भी है और वह खुद गुड़गांव की एक प्राइवेट सेक्टर कंपनी में काम करता है। कुमार ने धमकी दी कि जेल से बाहर आकर वह केजरीवाल को गोली मार देगा। 
PunjabKesari
बता दें कि जब केजरीवाल तीसरे माले पर स्थित अपने चैंबर से लंच करने के लिए निकले तो आरोपी अनिल उनके पास आया और उनसे बात की। जैसे ही सीएम दफ्तर से बाहर जाने लगे तो आरोपी ने केजरीवाल के पहले तो पैर छुए फिर पाउडर फेंक दिया। इस धक्का-मुक्की में केजरीवाल का चश्मा भी टूट गया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News