स्मृति ईरानी को भी 'दीपवीर' की वेडिंग फोटो का इंतजार, ऐसे बयां किया अपना हाल

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 12:53 PM (IST)

नेशनल डेस्कः  बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह बुधवार को आखिरकार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ विवाह के बंधन में बंध गए। इटली के लेक कोमो में कोंकणी रीति-रिवाज के साथ शादी हुई। वहीं, दोनों की शादी की अभी तक कोई भी क्लियर फोटो सामने नहीं आई है।
PunjabKesari

रणवीर और दीपिका के फैन्स बेसब्री से दोनों की वेडिंग फोटो का इंतजार कर रहे हैं। इस कतार में आम जन ही नहीं, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी शामिल हैं। स्मृति ईरानी ने इंस्टा पर एक फनी पोस्ट शेयर करके अपना हाल बयां किया है कि वे रणवीर और दीपिका की फोटो का इंतजार करते हुए थक गई हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#when you have waited for #deepveer #wedding #pics for too longgggg 🤦‍♀️

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on Nov 14, 2018 at 8:13am PST

केंद्रीय मंत्री ने जो तस्वीर इंस्टा पर शेयर की है, उसमें एक कंकाल थका-सा बेंच पर बैठा हुआ है। इस फोटो के साथ ईरानी ने कैप्शन दिया, ''जब आपने दीपवीर की शादी की तस्वीरों का लंबे समय तक इंतजार किया हो।'' बता दें कि बॉलीवुड के हिट कपल की शादी का सेलिब्रेशन अभी लंबा चलेगा।
PunjabKesari
कोंकणी शादी के बाद 15 नवंबर को दीपिका-रणवीर सिंधी रीति-रिवाजों के अनुसार शादी करेंगे। इटली में शादी के बाद दोनों भारत में शानदार रिसेप्शन पार्टी देंगे। 21 नवंबर को दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी होगी तो उसके बाद 28 नवंबर को मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में दूसरी रिसेप्शन पार्टी होगी, जिसमें बी-टाउन के कई नामी सेलेब्स शामिल होंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News