स्‍नैपचैट के वाइस प्रेसिडेंट बेल कंपनी को कहेंगे अलविदा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 13, 2018 - 05:21 PM (IST)

नई दिल्लीः दुनिया भर में पॉपुलर फन वीडियो चैटिंग ऐप स्‍नैपचैट के वाइस प्रेसिडेंट निक बेल कंपनी को अलविदा कहने जा रहे हैं। यह जानकारी हॉलीवुड रिपोर्ट ने दी। पिछले 5 वर्षों से बेल कंपनी के साथ जुड़े हुए हैं। बेल ने स्टाफ के नाम एक मेमो भेज कर कंपनी को अलविदा कहने की पुष्टि की है। लेकिन उन्होंने इस घोषणा के पीछे कोई विशेष कारण नहीं बताया। उनकी जगह Jared Grusd को नियुक्त किया जाएगा, जिनको अक्टूबर में नया मुख्य रणनीतिकार अधिकारी नियुक्त किया गया था।

PunjabKesari

बेल की स्नैपचैट में भूमिका कंपनी के असली उत्पादों के मीडिया पार्टनरों की मदद करना था। ऐप के डिस्कवर सेक्शन के जरिए इसके शुरू होने से ही यह स्पष्ट नहीं हो पाया था कि डिस्कवर को कितनी सफलता मिल पाई थी और कंपनी से जुड़े लोगों की संख्या निर्धारित करने में कठिनाई हुई थी। बेल के अलविदा कहने के साथ ही यह संकेत मिलता है कि डिस्कवर उतना ही लोकप्रिय हुआ है, जितनी आशा थी।

PunjabKesari

कंपनी के लिए एक अन्य समस्या हाल ही में ऐप के रि-डिजाइन को लेकर जारी की गई प्रतिक्रिया थी। अक्टूबर में स्नैपचैट ने Snap Originals ऐप शुरू किया जो होमग्राउन कार्यक्रम की एक श्रृंखला थी, जिसमें 12 नए शो शामिल थे। स्नैप को उम्मीद है कि नए कार्यक्रम रि-डिजाइन से हुए नुकसान की भरपाई कर ली जाएगी, लेकिन बेल के अलविदा कहने ने कंपनी के भविष्य को अस्पष्ट ही रखा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News