जेतली पर कांग्रेस का पलटवार, बताया- बकबक करने वाला ब्लॉगर

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 12:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  चुनाव के नजदीक आते ही भाजपा और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। जहां अरुण जेतली ने राहुल गांधी को क्लाउन प्रिंस करार दिया तो वहीं कांग्रेस ने भी वित्तमंत्री को बातूनी ब्लॉगर बता दिया। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि देश को ‘बकबक करने वाले ब्लॉगर’ की नहीं, बल्कि वित्त मंत्री की जरूरत है। 
PunjabKesari

दरअसल, अरुण जेतली ने मंगलवार को राहुल गांधी पर 'मनगढ़ंत कहानियां' बनाने का आरोप लगाया था, जिस पर पलटवार करते हुए सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि दरबारी विदूषक जेतली की खोखली बयानबाजी से यह सच नहीं बदलने वाला है कि आप अपनी अयोग्यता छिपाने के लिए सच्चाई पर वार करते हैं।
PunjabKesari
कांग्रेस नेता ने वित्त मंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भारत को एक वित्त मंत्री की जरूरत है, न कि एक बातूनी ब्लॉगर की। उन्होंने लिखा कि आप अपने कुप्रबंधन के जरिए रुपए पर वार करते हैं, आप अपनी अक्षमता के जरिए निर्यात पर वार करते हैं, आप अपनी नासमझी के जरिए अर्थव्यवस्था पर वार करते हैं। 
PunjabKesari

दरअसल, जेतली ने भगोड़े घोटालेबाज नीरव मोदी से मिलने के आरोप को नकारते हुए कहा था कि मैं अपने पूरे जीवन में कभी नीरव मोदी से नहीं मिला। संसद में उससे मेरी मुलाकात का सवाल ही नहीं उठता। उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा था कि क्या मसखरे शहजादे दूसरों से मसखरी करते-करते थक गए हैं, इसलिए क्या अब खुद से ही मसखरी (मज़ाक) कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News