''कांग्रेस को सिर्फ एक राजवंश के बैंक खातों की परवाह'', जेपी नड्डा का शशि थरूर पर पलटवार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 03:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस सांसद शशि थरूर के इस बयान के एक दिन बाद कि 'भाजपा केवल केरल में बैंक खाते खोल सकती है', भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने मंगलवार को पलटवार करते हुए कहा कि सबसे पुरानी पार्टी ने कभी इसकी परवाह नहीं की। नड्डा ने कहा कि हमारी सरकार गरीबों के लिए खाते खोलती है। कांग्रेस ने कभी इसकी चिंता नहीं की क्योंकि उन्हें केवल एक राजवंश के बैंक खातों की परवाह थी। 
 

थरूर पर निशाना साधते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने एक्स पर लिखा- ''तिरस्कार, अभिजात्यवाद और अहंकार को देखो! ठेठ कांग्रेस. हमें गर्व है कि हमारी सरकार गरीबों के लिए बैंक खाते खोलती है! कांग्रेस ने कभी इसकी चिंता नहीं की क्योंकि उन्हें केवल वोट बैंक और एक राजवंश के बैंक खातों की परवाह थी। उन्होंने कहा कि केरल ऐसे विच्छेदित तत्वों को परास्त करेगा।'' इससे पहले, कांग्रेस सांसद ने एक मीडिया रिपोर्ट में कहा था कि बीजेपी केवल केरल में 'बैंक खाते' खोल सकती है और पार्टी किसी भी तरह से तटीय राज्य में कोई सीट नहीं जीत पाएगी।

केरल की तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट पर मौजूदा सांसद शशि थरूर का मुकाबला बीजेपी उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर से है। केरल में 20 लोकसभा सदस्यों को चुनने के लिए 26 अप्रैल को मतदान होगा। 2019 के आम चुनावों में कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ ने कुल वोटों का 47.48 प्रतिशत और 19 सीटें जीतीं, सीपीआई-एम के नेतृत्व वाले वामपंथ को 36.29 प्रतिशत वोट और सिर्फ एक सीट मिली, जबकि भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए को केवल 15.64 प्रतिशत वोट मिले।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News