अक्षय कुमार को घेरने वाले विनोद दुआ भी आए #MeToo के लपेटे में

punjabkesari.in Monday, Oct 15, 2018 - 12:38 PM (IST)

नई दिल्ली (एजेंसी) : सोशल मीडिया पर जारी मी टू अभियान अब पूरी तरह से छा चुका है। यह थमने की बजाय बढ़ता ही जा रहा है। हर रोज नामी-गिरामी हस्तियों पर आरोप लगाए जा रहे हैं। कोई इस अभियान का समर्थन कर रहा है, तो कोई विरोध में उतर आया है। इसी बीच, इस बवंडर में मीडिया दिग्गज भी फंसते चले जा रहे हैं। रविवार को इस अभियान के तहत एक महिला ने पत्रकार विनोद दुआ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। 
PunjabKesari
इंटरव्यू में दुआ ने किया सेक्शुअल जोक 
वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ पर एक फिल्ममेकर ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। निष्ठा जैन ने एक फेसबुक पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने साल 1989 की घटनाओं का जिक्र करते हुए विनोद दुआ पर आरोप लगाए हैं। निष्ठा ने लिखा है कि जून 1989 में जब वह जॉब के इंटरव्यू के सिलसिले में विनोद दुआ से मिलने गई थीं, तब उन्होंने सेक्शुअल जोक पास किया था। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान अपनी सैलरी को लेकर एक्सपेक्टेशन बताई तो विनोद ने कथित तौर पर कहा कि तुम्हारी औकात क्या है। यही नहीं, जब वह दूसरी जगह नौकरी करने लगीं तो विनोद दुआ ने उनका पीछा किया और पार्किंग में मिले तो कार में छेड़छाड़ की। 

PunjabKesari
बेटी मल्लिका ने दी सफाई
वहीं, विनोद दुआ पर लगे आरोपों पर उनकी बेटी मल्लिका सामने आई हैं। मल्लिका ने लिखा कि वे इस अभियान के साथ हैं। हालांकि, उन्होंने इस मामले में अपना नाम घसीटे जाने पर नाराजगी जताते हुए कहा कि यह उनके पिता की लड़ाई है और वे इस मामले में उनके साथ खड़ी हैं।

PunjabKesari
अक्षय और मल्लिका दुआ के बीच हुआ था विवाद 
बता दें कि एक कार्यक्रम के दौरान अक्षय ने विनोद दुआ की बेटी मल्लिका पर टिप्पणी की थी। इसे लेकर विनोद दुआ और अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना भी सोशल मीडिया पर भिड़ गए थे। हालांकि, तब ट्विंकल ने इस पूरे मामले के बाद माफी मांग ली थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News