Kundli Tv- नवरात्र में मिलते हैं ये संकेत, तो समझ जाएं मां दुर्गा है आप पर प्रसन्न

punjabkesari.in Thursday, Oct 11, 2018 - 11:55 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)
जैसे कि सबको पता है कि 10 अक्टूबर यानि कल से इस वर्ष के शारदीय नवरात्र आरंभ हो चुके हैं। नवरात्र में पूरे 9 दिन माता रानी के पूरे नौ स्वरूपों की पूजा की जाती है। मान्यता है कि जो भी व्यक्ति इन दिनों में मां दुर्गा का सच्चे मन से मां की पूजा करता है, उसको मां कुछ संकेत देती हैं, जिससे आपको पता चल सकता है कि आपके कष्टों का निवारण कब और कैसे होगा। तो आइए जानते हैं कि कौन से हैं वह शुभ संकेत हैं, जो माता के प्रसन्न होने का संदेश देती हैं।
PunjabKesari
मान्यता है कि नवरात्र में अगर किसी को सपने में उल्लू दिखाई देता है तो इसका मतलब माता रानी आपको संकेत दे रही हैं कि वे आपकी पूजा से बहुत प्रसन्न हैं और बहुत जल्द आपके घर पर धन-संपदा आने वाली है।
PunjabKesari
नवरात्र के दिनों में अगर आपको रास्ते में कहीं जाते हुए सोलह श्रृंगार में कोई महिला दिखाई दे जाए तो समझ जाएं कि आपकी सभी परेशानियों का खात्मा होने वाला है  और आने वाले दिनों में आप के ऊपर मां लक्ष्मी की अपार कृपा बरसने वाली है।
PunjabKesari
नवरात्र के दिनों में अगर किस रोज़ सुबह नारियल या फिर कमल का फूल दिखाई दे जाएं तो समझिए आपके ऊपर माता दुर्गा की विशेष कृपा होने वाली है।
PunjabKesari
नवरात्र के दौरान अगर मंदिर से निकलते ही गाय के दर्शन हो जाए तो इसका यह मतलब होता है कि जल्दी ही आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी होनी वाली हैं।
यहां फोन से लगती है भक्तों की अर्ज़ी (देखें VIDEO)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News