वाघेला ने मोदी सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- 2019 में हारेंगे PM

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 06:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला एक बार फिर राजनीति में सक्रिय हो गए हैं। लोकसभा चुनाव से पहले उन्होंने भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वाघेला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि 2019 में पीएम नहीं बनेंगे। 

मैं सिर्फ भाजपा विरोधी
गुजरात के कद्दावर नेता ने कहा कि वह अगले चुनाव मे इस सरकार को दुबारा सत्ता मे आने से रोकने के लिए भाजपा विरोधी सभी दलों का बिना शर्त समर्थन करेंगे। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि मैं किसी एक दल से नहीं हूं, अब मैं सिर्फ भाजपा विरोधी हूं। मै अगले चुनाव के दौरान सभी दलों में अपने सम्बंधों का इस्तेमाल मोदी सरकार को अपदस्थ करने मे करूंगा। 

भाजपा ने पूरे किए नहीं वादे 
वाघेला ने कहा कि चार साल पहले भाजपा 100 स्मार्ट सिटी, हर खेत को पानी, हर साल दो करोड़ नौकरी देने जैसे बड़े बड़े वादे करके सत्ता में आयी थी लेकिन साढ़े चार साल मे इस सरकार ने सिवाय नोटबंदी के कोई काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि मैं गुजरात मॉडल को कीचड़ मॉडल कहता हूँ, जिससे निकला कमल सत्ता के रूप मे भाजपा के पास आ जाता है और कीचड़ जनता के पास रह जाता है। यही मॉडल इस सरकार ने पूरे देश मे पेश कर जनता को बदहाल कर दिया है।

राफ़ेल सौदे पर उठाए सवाल
पूर्व मुख्यमंत्री नेमोदी सरकार पर राफ़ेल सौदे मे रिलायंस जैसी दिवालिया कंपनी को साझेदार बनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि तरह बोफ़ोर्स से मिला कुछ नहीं था, सिर्फ एक चेहरा निकला था वी पी सिंह का, जिसे सबका समर्थन मिला था। वैसे ही इस बार देखना होगा कि राफ़ेल से क्या निकलता है। उन्होंने कहा कि मेरा सभी दलों से आह्वान है कि देश के व्यापक हित मे ऐसी समझदारी से चुनाव लड़े जिससे जनता मौजूदा सरकार को नकार दे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News