अब 13,499 रुपये में कीजिये दिल्ली से वाशिंगटन की यात्रा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 19, 2018 - 05:26 AM (IST)

नई दिल्लीः अब आप राष्ट्रीय राजधानी से अमेरिका और कनाडा की विमान से यात्रा मात्र 13,499 रुपये में कर सकते हैं। आइसलैंड की एयरलाइन वॉव (डब्ल्यू ओ डब्ल्यू) एयर ने अपने उड़ानों के लिये कम किराये की पेशकश की है।

PunjabKesari

यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार एयरलाइन राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से अपने केंद्र आइसलैंड के रेकजाविक के लिये सात दिसंबर से उड़ान शुरू करेगी। इसकी शुरूआत करते हुए वॉव एयर तीन साप्ताहिक उड़ानों का परिचालन करेगी। कंपनी इन उड़ानों के जरिये अपने केंद्र रेकजाविक के रास्ते यात्रियों को उत्तर अमेरिका तथा यूरोप से जोड़ेगी। बाद में उड़ानों की संख्या बढ़ाकर सप्ताह में पांच की जाएगी।

PunjabKesari

एयरलाइन की विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘यात्री 13,499 रुपये का किराया देकर शिकागो, ओरलैंडो, नेवार्क डेट्रायट, सैन फ्रांसिस्को, बाल्टीमोर, बोस्टन, पिट््बर्ग, लॉस एंजलिस, वाशिंगटन डीसी, सेंट्लुई जैसे शहरों की हवाई यात्रा कर सकते हैं।’’ किराये में कर शामिल है। यह किराया टोरंटो और मॉन्ट्रियल के लिये भी होगा। यह दिसंबर 2018 से मार्च 2019 के बीच नयी दिल्ली से उक्त गंतव्यों के लिये होगा।

PunjabKesari

सस्ती दर पर लंबी उड़ान की सुविधा उपलब्ध कराने वाली कंपनी की यह पेशकश 18 सितंबर से 28 सितंबर के बीच की गयी सभी बुकिंग पर लागू होगी। किराया उन यात्रियों के लिये है जो टिकट की बुकिंग एयरलाइन की वेबसाइट से करेंगे।     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News