मनमोहन सिंह का PM मोदी पर तंज, कहा- जुमले से नहीं होगा विकास

punjabkesari.in Sunday, Jul 22, 2018 - 02:13 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी की नवगठित कार्य समिति की आज पहली बैठक हो रही है।  बैठक में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष, प्रभारी और विधानमंडल के नेता मौजूद हैं। इसी बीच पूर्व प्रधानमंत्री ने मोदी सरकार पर जमकर भड़ास निकली। उन्होंने कहा कि जुमले और अपनी तारीफ के बजाय भाजपा विकास के लिए ठोस नीति बनाए।
PunjabKesari
अपनी तारीफों के पुल बांधने में जुटे पीएम 
मनमोहन सिंह ने देश की मौजूदा आर्थिक हालत, किसानों की स्थिति को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी का ध्यान जुमला गढ़ने पर ज्यादा है। पूर्व पीएम ने किसानों की आय दोगुना करने के वादे पर कहा कि कृषि में 14 फीसदी की विकास दर हासिल किए बिना यह संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि विकास की रफ्तार बढ़ाने के लिए फ्रेमवर्क बनाने की जगह पीएम अपनी तारीफों के पुल बांधने में जुटे हैं। इससे कुछ हासिल नहीं होगा देश को काम करके दिखाना होगा। 
PunjabKesari
मनमोहन सिंह ने राहुल को दिलाया भरोसा 
पूर्व प्रधानमंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष को भरोसा दिलाया कि वह और दूसरे सभी कांग्रेसजन भारत के सामाजिक सछ्वाव और आर्थिक विकास को बहाल करने के मुश्किल भरे काम को पूरा करने में उनके साथ हैं। वहीं राहुल गांधी ने भारत की आवाज के तौर पर कांग्रेस की भूमिका तथा वर्तमान एवं भविष्य की इसकी जिम्मेदारी के बारे में भी याद दिलाया और आरोप लगाया कि भाजपा संस्थाओं, दलितों, आदिवासियों, पिछड़ों , अल्पसंख्यकों और गरीबों पर हमले कर रही है। उन्होंने कहा कि नवगठित कार्यसमिति अनुभव और जोश का समावेश है तथा यह अतीत, वर्तमान और भविष्य के बीच सेतु का काम करेगी। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News