कश्मीर की खूबसूरत वादियों में सल्लु मियां, घाटी के बच्चों से भी हुए फ्रेंडली

punjabkesari.in Thursday, Apr 26, 2018 - 07:47 PM (IST)

श्रीनगर : सलमान खान की अपकमिंग फिल्म रेस-3 की शूटिंग कश्मीर में चल रही है। इंटरनेट पर रेस-3 की शूटिंग की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर में सलमान और जैकलीन फर्नांडीस साथ नजर आ रहे हैं। बता दें कि रेस-3 की शूटिंग के लिए इस समय सलमान और जैकलीन जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग में हैं। सोनमर्ग की वादियों में दोनों फिल्म के एक रोमांटिक गीत की शूटिंग कर रहे हैं।  घाटी में जैकलीन पहली बार शूटिंग कर रही हैं, लेकिन सलमान इससे पहले  बजरंगी भाईजान के लिए यहां शूट कर चुके हैं। तस्वीर में सलमान खान बिना शर्ट ब्लैक बनियान में हॉट लग रहे हैं, जबकि जैकलीन ठंड से कांप रही हैं।

 
इससे पहले सलमान खान और जैकलीन को ‘हैंगओवर’ गीत में रोमांस करते हुए देखा गया था और अब दोनों रेस-3 के एक रोमांटिक ट्रैक के लिए साथ आए हैं। रेस-3 की शूटिंग की कुछ और तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनमें सलमान अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ जिप्सी चलाते हुए दिख रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के चलते सलमान खान कश्मीर की खूबसूरत वादियों का भी शेरा के साथ आनंद ले रहे हैं। 

बच्चों से भी मिले सलमान
कश्मीर में शूटिंग के दौरान सलमान खान यहां के कुछ बच्चों से भी मिले। दबंग से मिलकर बच्चों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।  यहां सलमान खान बच्चों के साथ काफी फ्रेंडली दिखाई दिए। बता दें बीते ही दिन सलमान खान जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती से भी मिले थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News