तलाक के बाद रेहम ने कहा, ''इमरान से शादी पूरे पाकिस्तान से शादी करने जैसा था''

punjabkesari.in Wednesday, Nov 18, 2015 - 05:50 PM (IST)

लंदन: पाकिस्तानी क्रिकेटर से लीडर बने इमरान खान और रेहम खान के तलाक के बाद कई बयान सामने आए। दरअसल, शादी के महज 10 महीने बाद ही इमरान और रेहम ने तलाक ले लिया। वहीं अब अपनी टूटी शादी को लेकर रेहम ने कहा है कि इमरान के हाई प्रोफाइल शख्सियत होने के चलते उन पर बहुत प्रेशर था।

इसी वजह से उनका रिश्ता टूटा। उन्होंने कहा कि इमरान से शादी पूरे पाकिस्तान से शादी करने जैसा था, क्योंकि उनके पर्सनल मामलों में भी हर कोई शामिल हो गया था। रेहम ने ये बातें ब्रिटिश अखबार की वेबसाइट पर अपने आर्टिकल में लिखी हैं। बता दें कि इमरान और रेहम ने बीते 30 अक्टूबर को अलग होने का फैसला कर लिया। तलाक की अर्जी भी दे दी।

आर्टिकल के मुताबिक, रेहम ने कहा कि अपने मुल्क के लाखों लोगों का रोल मॉडल रहे शख्स से शादी करने के चलते उन्हें लोगों का गलत सलूक भी झेलना पड़ा। रेहम ने पाकिस्तान में जेंडर को लेकर असामनता पर कहा कि अगर आदमी रिश्ता खत्म कर ले तो एक पत्नी के तौर पर औरत का प्यार और डेडिकेशन भी बेकार साबित हो जाता है।

रेहम ने आर्टिकल में लिखा कि मैं पाकिस्तान गई और वहां के ताकतवर इंसान से शादी की, जो लाखों लोगों के लिए रोल मॉडल है, लेकिन मुझे इसके बदले सिर्फ गलत सलूक ही मिला। मिसेज इमरान खान होना भी मेरी हिफाजत नहीं कर सका। यहां तक की तलाक भी मेरे कैरेक्टर के खिलाफ गलत पब्लिसिटी को नहीं रोक सका।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News