PM मोदी के बयान से बौखलाया हाफिज सईद, जारी किया वीडियाे

punjabkesari.in Saturday, Aug 27, 2016 - 03:05 PM (IST)

इस्लामाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके), बलूचिस्तान और गिलगित-बल्तिस्तान पर दिए गए बयान से मुंबई हमले का मास्टर माइंड आतंकी हाफिज सईद बौखला गया है। दरसअल, प्रधानमंत्री मोदी ने जम्मू-कश्मीर पर हुई सर्वदलीय बैठक के बाद कहा था कि पीओके भारत का हिस्सा है और हम संविधान के दायरे में रहकर इस समस्या का समाधान करेंगे, लेकिन देश की अखंडता से कोई समझौता नहीं करेंगे। साथ ही बलोच नेताओं ने भी पीएम मोदी का समर्थन किया था और बलूचिस्तान में भारत से दखल देने की मांग की थी। 

खामोश क्याें बैठा है पाक?
इस बात से बौखलाए आतंकी सईद ने पाकिस्तानी सरकार के लोगों को भड़काते हुए कहा, इस्लामाबाद में बैठे लोग खामोश है, नोटिस लेना चाहिए था, मुहतोड़ जवाब देना चाहिए था, लेकिन वह चुप बैठे है, यह क्या तरीका है, तुमहारे दुश्मन आज बलूचिस्तान और गिलगित-बल्तिस्तान की बाते कर रहे है। आतंकी हाफिज सईद ने आगे कहा कि मोदी ने लालकिले से सारी दुनिया के सामने कहा, बलूचिस्तान को पाकिस्तान से आज़ाद करवाना है, गिलगित-बल्तिस्तान आज़ाद करवाना है, तो साफ बात है कि पहल उन्होंने कर दी है।

पाक भी खुलकर करे बात 
सईद  ने कहा, ग़ाज़ी खान सोलंगी जो मुत्ताहिदा महाज़ सिंध के चैयरमैन अगर यह कहता है कि मुझे मुंबई और सिंध का इलाका जो इंडिया के कब्ज़े में है, उसे आज़ाद करवाना है तो हक़ बनता है कि आज हम भी खुलकर दुनिया के सामने यह बात करे, आंदोलन करे, यह वक़्त बहुत मजबूती से खड़े रहना का है। वैसे इस वीडियो मैसेज से कुछ दिन पहले भी मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड ने पाकिस्तानी आर्मी चीफ से कहा था कि वो कश्मीर में न सिर्फ सेना भेजें, बल्कि मोहम्मद अली जिन्ना के लंबित आदेश का पालन करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News