पाकिस्तान आतंकी हमला: तस्वीरों मे देखिए कैसे बंदूकों के साए में हुई नमाज-ए-जनाजा

punjabkesari.in Thursday, Jan 21, 2016 - 02:16 PM (IST)

पेशावर: पाकिस्तान के चरसद्दा की बाचा खान यूनिवर्सिटी में हमला करने आतंकियों के बारे में नया खुलासा सामने आया है। हमला करने आए चार आतंकी अफगानिस्तान के सिम कार्ड का इस्तेमाल कर रहे थे। हमले के वक्त के उनके फोन कॉल्स ट्रेस हो गए थे।


मौके पर मौजूद रहे स्टूडेंट्स का कहना है कि यूनिवर्सिटी में एक दिन पहले ही एग्जाम्स खत्म हुए थे। वहीं मारे गए छात्रों को आज पाकिस्तान में भीगी आंसुओं के साथ खाक-ए-सुपुर्द किया गया। बंदूकों के साए में  नामज-ए-जनाजा की गई। 

वहीं कुछ स्टूडेंट्स ने अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया कि मंगलवार को पेपर खत्म हुए थे। पेपर चल रहे होते तो बहुत नुकसान होता। क्योंकि 4 से 5 हजार स्टूडेंट्स हॉस्टल में हर वक्त मौजूद होते हैं। मैं घर के लिए निकल रहा था, तभी फायरिंग की आवाज सुनाई दी। वे चार लोग थे। एक दहशतगर्द के पास बंदूक नहीं थी। जब फायरिंग शुरू की तो हम वहां से भाग निकले।

वहीं हॉस्टल में रहने वाला एमएससी के एक स्टूडेंट ने बताया कि मैं दो घंटे तक बाथरूम में फंसा रहा। उसके बाद गोलीबारी के बीच मुश्किल से निकलकर बाहर आया है। हमारे साथ दो लेडीज थीं। हम चार लोग थे। आगे से हमारे ऑफिस पर फायरिंग हुई, तो हमारे कम्प्यूटर्स और शीशे टूट गए।

फायरिंग की आवाज सुनने के बाद मैंने हॉस्‍टल से निकलने की कोशिश की, लेकिन केमेस्‍ट्री के प्रोफेसर हामिद ने मुझे बाहर जाने से रोक दिया। प्रोफेसर ने अपने हाथ में पिस्‍टल पकड़ रखी थी। हमें रोकने के पहले वो फायर कर चुके थे। तभी हमने देखा कि एक गोली आकर उन्‍हें लगी। हमने देखा कि दो आतंकी गोलियां बरसा रहे हैं। मैं अंदर की ओर भागा। इसके बाद किसी तरह पिछली दीवार जंप कर भाग निकला। तब तक वे आतंकियों के सामने डटे रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News