Delhi में दिन दहाड़े बीच सड़क पर फिल्मी स्टाइल में 50 लाख से ज्यादा की लूट

punjabkesari.in Saturday, Jul 16, 2022 - 03:19 PM (IST)

नई दिल्ली: ये है दिल्ली के व्यस्त इलाकों में से एक लाजपत नगर और इस इलाके के इस फ्लाईओवर पर लगातार ट्रैफिक रहता है जिसमें कोई भी शख्स वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार नही हो सकता लेकिन बदमाशों की हिम्मत को देखिए बीच सड़क दिन दहाड़े ऑटो में सवार 2 पीड़ित शख्स की आंखों में मिर्ची पॉउडर डाल बड़ी आसानी से 50 लाख से ज्यादा की रकम से भरा बैग लेकर फरार हो गए।  वारदात के बीच सड़क पर हुई लूट के बाद तमाशबीन जनता के कारण काफी लंबा जाम लग गया।

देश की राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। दिनदहाड़े बीच सड़क बदमाशों द्वारा लूट की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है।  मामला साउथ ईस्ट जिले के लाजपत नगर के फ्लाईओवर का है जहां पर ऑटो में सवार 2 युवकों की आंखों में मिर्ची झोंककर बाइक पर सवार आए 2 बदमाश, 50 लाख रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए।  वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस, फोरेंसिक टीम समेत इलाके की महिला DCP पहुंच पूरे मामले की जांच में जुट गई।  

शुरुआती पूछताछ में पीड़ित द्वारा पुलिस को बताया गया कि वे दोनों ऑटो में सवार थे, एक के बैग में 48 लाख और दूसरे व्यक्ति के बैग में 2 लाख रुपए थे और ऑटो चालक था।  अचानक चलती ऑटो के सामने 2 नकाबपोश बाइक सवार आए और जब तक कोई कुछ समझ पाता, पलक झपकते ही आंखों में मिर्ची डालकर रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। फिलहाल इस पूरे मामले पर पुलिस टीम हर एक एंगल से जांच कर रही है और पीड़ितों से भी पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News