Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडीज को दिल्ली पुलिस का समन, आज होना होगा पेश

punjabkesari.in Monday, Sep 19, 2022 - 06:34 AM (IST)

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े उगाही के एक मामले में पूछताछ के लिए सोमवार को तलब किया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह दूसरी बार है जब दिल्ली पुलिस ने उन्हें मामले में उनकी कथित भूमिका पर पूछताछ के लिए बुलाया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि फर्नांडीज को सोमवार पूर्वाह्न 11 बजे मंदिर मार्ग स्थित आर्थिक अपराध शाखा के कार्यालय में जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है। उन्होंने कहा, ‘‘हमें कुछ दस्तावेजों की जांच करने की जरूरत है और मामले के संबंध में उनसे और पूछताछ करने की जरूरत है।''

गौरतलब है कि फर्नांडीज से बुधवार को आठ घंटे तक पूछताछ की गई थी। उस दौरान उनके साथ पिंकी ईरानी थीं। ईरानी ने ही फर्नांडीज का चंद्रशेखर से कथित रूप से परिचय कराया था। चंद्रशेखर फिलहाल जेल में है। उस पर रसूखदार लोगों सहित कई लोगों के साथ ठगी करने का आरोप है। इसमें फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह भी शामिल हैं।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 17 अगस्त को दायर किए आरोप पत्र में चंद्रशेखर से जुड़े कई करोड़ रुपये के धनशोधन मामले में फर्नांडीज को आरोपी के तौर पर नामजद किया है। ईडी के मुताबिक फर्नांडीज तथा बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने चंद्रशेखर से महंगी कारें और अन्य तोहफे लिए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News