दिल्ली: कंडोम के सीरियल नंबर से हत्यारे को सजा दिलवाएगी क्राइम ब्रांच

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2019 - 11:19 AM (IST)

नई दिल्ली: वसंत विहार में 22 जून को तिहरे हत्याकांड में क्राइम ब्रांच ने बुजुर्ग दंपति के घर से चोरी किया गया सामान और नर्स के पास रखे कंडोम के सीरियल नंबर वाले अन्य कंडोम भी आरोपियों की निशानदेही पर बरामद कर लिए है। आरोपियों के खिलाफ मजबूत केस बनाने में क्राइम ब्रांच कोई कसर नहीं छोडऩा चाहती है।

 एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि तफ्तीश को भटकाने के लिए आरोपी मनोज भट्ट ने बुजुर्ग दंपति के घर में रहने वाली नर्स खुशबू के बिस्तर पर एक कंडोम रख दिया था। वारदात को अंजाम देने से पहले वो एक कंडोम का पैकेट खरीदकर लाया था। 

इसका मकसद पुलिस की जांच को भटकाना था, जिसमें वो कुछ हद तक सफल भी हो गया था। दक्षिणी जिला पुलिस की जांच इस दिशा में घूमती रही। आरोपी मनोज और प्रीति को रिमांड पर लेने के बाद क्राइम ब्रांच के लिए वारदात में इस्तेमाल हथियार और खून से सने कपड़े  बरामद करना सबसे बड़ी चुनौती थी। 

दोनों आरोपियों को पुलिस ने दस दिन की रिमांड के दौरान पुलिस उन्हें गुडग़ांव ले गई थी। इनकी निशानदेही पर एक खाली प्लॉट के भीतर पड़े कचरे से आरोपियों के खून से सने कपड़े, हत्या में इस्तेमाल हथियार और दो कंडोम मिले। इन कंडोम का सीरियल नंबर खुशबू के बिस्तर पर रखे गए कंडोम वाला ही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News