राधे मां का फि़ल्मी गानों पर डांस करने वाला वीडियो आया सामने

punjabkesari.in Monday, Aug 03, 2015 - 04:43 PM (IST)

नई दिल्ली: हमेशा मौन रहने वाली राधे मां एक बार फिर विवादों में घिर गईं हैं। खुद को देवी का अवतार बताने वालीं राधे मां के खिलाफ मुंबई में केस दर्ज किया गया है। राधे मां के देशभर में लाखों भक्त हैं। 

दरअसल, हाल ही में राधे मां के खिलाफ हाल ही में मुंबई के बोरीवली इलाके में दहेज़ के लिए प्रताडि़त करने का केस दर्ज हुआ था। इस घटना के बाद एक न्यूज़ चैनल पर राधे मां का फि़ल्मी गानों पर डांस करने वाला वीडियो भी सामने आया है। जिसमें राधे मां ''अखियों के झरोखे से'' फि़ल्मी गाने पर चश्मा पहनकर किसी गार्डन में डांस करती हुई नजऱ आ रही है।  

वह अपने भक्तों को आशीर्वाद के रूप में रेड रोज (लाल गुलाब) देती हैं। बहरहाल, बोरीवली पुलिस ने दहेज़ प्रताडऩा के मामले में राधे मां समेत 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। केस दर्ज कराने वाली महिला ने पुलिस को बताया है कि राधे मां लात-घूंसों से उसे पीटती थी।

बता दें कि राधे मां हमेशा दुल्हन के रूप में तैयार होती हैं। सत्संग के दौरान वह अपने भक्तों के साथ डांस भी करती हैं। जो भी भक्त इनके पास अपनी समस्या के समाधान के लिए आता है राधे मां उसे एक लाल गुलाब का फूल देकर उसकी समस्या के जल्द हल का आश्वासन देती हैं।

राधे मां के भक्तों की सूची में बड़े-बड़े सेलिब्रिटी का नाम आता है। इनमें पॉप सिंगर दलेर मेंहदी, भोजपुरी गायक मनोज तिवारी, टीवी कलाकार डॉली बिन्द्रा, गायक हंसराज हंस, ऐड गुरू प्रहलाद कक्कड़ और ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष एमएस बिट्टा आदि है।राधे मां का जन्म पंजाब के गुरदापुर जिले के एक सिख परिवार में हुआ था।

इनकी शादी पंजाब के ही रहने वाले व्यापारी सरदार मोहन सिंह से हुई है। शादी के बाद एक दिन इनकी मुलाकात शिव मंदिर के पास महंत श्री रामदीन दास से हुई। उन्होंने राधे मां की धार्मिक प्रतिभा को पहचाना। महंत रामदीन के प्रभाव में आने के बाद राधे मां की ख्याति बढ़ी। कथित रूप से वह लोगों के व्यक्तिगत, व्यापारिक और पारिवारिक समस्याओं को दूर करने लगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News