अंकित की हत्या से नाराज कुमार विश्वास ने ट्वीट कर जताया गुस्सा, कहा ...

punjabkesari.in Saturday, Feb 03, 2018 - 03:40 PM (IST)


नई दिल्ली। दिल्ली में हुए अंकित सक्सेना की हत्या केे मामले में आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए गुस्सा जताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि इस तरह की हत्या करने वालों पर किसकी मेहबानी है ये पता करना जरूरी है।

 बहन ने लगाया भाई पर रेप का आरोप, बरी

यह तक की कुमार विश्वास ने रोहित वेमुला,अख़लाक़, चंदन की हत्या का भी जिक्र अपने ट्वीट में किया। कुमार विश्वास ने लिखा कि कभी हिंदू,कभी मुस्लिम बना कर क़त्ल करते हैं , पता करिए कि हत्यारों पे किसकी मेहरबानी है ? हो रोहित वेमुला, अख़लाक़, चंदन या कि अंकित हो , हमारे हुक्मरानों की ज़लालत की कहानी है !

 

इसके साथ ही आप के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने भी इस मामले को लेकर अपने ट्वीट  के जरिए अरविंद केजरीवाल की सरकार पर जमकर निशाना साधा है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि “अगर अंकित का नाम अख़लाक़ हुआ होता मेरे शहर का मालिक कल सारी रात न सोता मौत की कीमत लाश का धर्म देखकर लगाते हैं वो दिल्ली को ‘मुग़लिया’ अंदाज़ में चलाते हैं।”

 

आपको को बता दें कि बहन पड़ोस में रहने वाले एक लड़के से प्यार करती थी, इसी बात से गुस्साए लड़की के पिता और भाई ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर पड़ोस के लड़के(बहन के प्रेमी) की अपने ही घर में गला रेत हत्या कर दी। हत्या से पहले युवक को सरेआम परिजनों ने सड़क पर पीटा और फिर घर में बंधक बनाकर ले गए।

मामला पड़ोस का था,इसलिए मृतक लड़के की मां भी मौके पर पहुंची और उसने लड़के को छोड़ने की मन्नते की,लेकिन लोगों ने मां के सामने की उसका गला रेत दिया। मामले में पुलिस ने लड़की के पिता, माता और दो रिश्तेदार जिसमे मामा और चाचा हैं।

UP:महिला अफसर की FB पोस्ट पर मचा बवाल, कहा - चंदन को भगवा ने मारा

जानकारी के मुताबिक मृतक अंकित फोटोग्राफी का काम करता है,बीती रात वह अपने घर स्कूटी से निकलकर एक शादी में जा रहा था, तभी पड़ोस में रहने वाले वाले नाबालिग लड़के ने उसे रोक लिया,इसी बीच नाबालिग बच्चे के पिता, माता और उसके दो रिश्तेदार लाठी-डंडे लेकर आए और उसकी पिटाई करने लगे।

बताया जाता है कि अंकित की पिटाई देख एक पड़ोसी ने उन्हें टोका तो उन्होंने उसे भी मारा, जिसके बाद वे सभी लोग अंकित को बंधक बना अपने घर ले गए। इसी बीच अंकित की मां भी उसके घर पहुंच गई। वे सभी उसको बेरहमी से मार रहे थे, इसी बीच नाबालिग लड़का घर में से धारदार हथियार ले आया और अंकित का मां के सामने गला रेत दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News