कस्टमर को 'प्योर वेज फ्लीट' का तोहफा देना Zomato को पड़ा महंगा, ट्रोल होने के बाद वापिस लेना पड़ा फैसला

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 10:31 AM (IST)

 नई दिल्ली: अपने 'प्योर वेज फ्लीट' और अपने डिलीवरी पार्टनर्स के लिए हरे रंग के डिलीवरी बॉक्स के साथ हरे रंग के ड्रेस कोड को लेकर कुछ लोगों ने इसकी आलोचना की जिसके बाद ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने बुधवार को कहा कि फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ने फैसला किया है कि शाकाहारियों के लिए एक बेड़ा जारी रहेगा, लेकिन हरे रंग का उपयोग करके इस बेड़े के ज़मीनी अलगाव को दूर करने का निर्णय लिया गया है।

गोयल ने एक्स पर लिखा, “हम शाकाहारियों के लिए एक फ्लीट या डिलीवरी सिस्टम जारी रखेंगे। हमने हरे रंग का उपयोग करके जमीन पर इस फ्लीट के ऑन-ग्राउंड अलगाव को हटाने का फैसला किया है। हमारे सभी डिलीवरी पार्टनर्स अब लाल रंग ही पहनेंगे।

दीपिंदर गोयल ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए कहा कि अब हमें एहसास हुआ है कि हमारे कुछ ग्राहक भी अपने मकान मालिकों से परेशानी में पड़ सकते हैं और अगर हमारी वजह से ऐसा हुआ तो यह अच्छा नहीं होगा। दीपिंदर गोयल ने कहा कि इसका मतलब है कि शाकाहारी ऑर्डर के लिए बने बॉक्स को पहचाना नहीं जा सकेगा, लेकिन ऐप पर दिखाया जाएगा कि आपके शाकाहारी ऑर्डर केवल शाकाहारी बेड़े द्वारा परोसे जाएंगे।

डिलीवरी पार्टनर्स की सुरक्षा का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि परिवर्तन यह सुनिश्चित करेगा कि हमारे लाल वर्दी वाले डिलीवरी पार्टनर गलत तरीके से नॉन-वेज भोजन से जुड़े नहीं हैं। किसी विशेष दिन के दौरान किसी भी आरडब्ल्यूए या सोसायटी द्वारा ब्लॉक नहीं किए गए हैं। हमारे राइडर की शारीरिक सुरक्षा हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News