रील बनाने के लिए यूट्यूबर ने साइकिल पर जा रहे बुजुर्ग के मुंह पर डाला स्प्रे, सामने आया शर्मनाक वीडियो

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 10:31 AM (IST)

नेशनल डेस्क. आजकल रील बनाने का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। रील बनाने के चक्कर में लोग अपनी जान जोखिम में डालने से भी पीछे नहीं हटते हैं। हाल ही में एक यूट्यूबर का रील बनाने को लेकर एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो युवक बाइक पर जा रहे हैं और रील बनाने के लिए अपनी हदें पार कर देते हैं। एक बुजुर्ग व्यक्ति सामान लादकर साइकिल चला रहा है। तभी बाइक पर पीछे बैठा युवक फॉग वाला स्प्रे बुजुर्ग के मुंह पर मारता है। इसके बाद दोनों युवक हंसते हुए वहां से निकल जाते हैं। ट्रैफिक के बीच चल रहे बुजुर्ग के चेहरे पर सफेद झाग जम जाता है। सड़क पर काफी वाहन उनके पीछे आ रहे थे। जिसके बाद बुजुर्ग के साथ कोई भी हादसा हो सकता था। लोग इस शर्मनाक हरकत की निंदा कर रहे हैं और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि यह शर्मनाक हरकत करने वाला यूट्यूबर झांसी का रहने वाला विनय यादव है, जो थाना सीपरी बाजार के खोड़न का निवासी है। थाना नवाबाद इलाके में शर्मनाक हरकत सामने आने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी को पकड़ा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News