दिल्ली : युवक की चाकू मारकर कर दी हत्य, 9 किशोर हिरासत में

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 11:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क : किशोरों को पकड़ा गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, इनमें से कुछ किशोर हत्या सहित कई मामलों में पहले भी संलिप्त रहे हैं। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि संगम विहार की हरिजन बस्ती में हुई घटना के बारे में 21 मार्च को शाम करीब छह बजे तिगड़ी पुलिस थाने को सूचना मिली थी।

अधिकारी ने कहा, ‘‘मौके पर पहुंची पुलिस को शादाब घायल स्थिति में सड़क किनारे पड़ा मिला। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।'' पुलिस के अनुसार, शादाब के शरीर पर चाकू से वार के कई घाव थे। घटना के सिलसिले में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है तथा जांच जारी है।

इस संबंध में एक अन्य अधिकारी ने कहा, ‘‘शुक्रवार को आरोपियों को पकड़ लिया गया और उनके पास से चार चाकू तथा एक देशी पिस्तौल बरामद की गई। इनमें से कुछ की पहले भी जघन्य मामलों में संलिप्तता रही है।'' अधिकारी ने कहा कि किशोरों ने पुलिस को बताया कि दो दिन पहले शराब पीने के दौरान उनका शादाब से विवाद हो गया था और इसलिए उन्होंने उसे सबक सिखाने की साजिश रची तथा उस पर चाकू एवं डंडों से हमला किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News