गरबा में गड़बड़ी फैलाने के आरोप में गिरफ्तार युवक को पुलिस ने बीच चौराहे पर दी तालिबानी सजा, देखें वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Oct 05, 2022 - 12:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश भर में त्योहारों का सीजन शुरू हो चुका है ऐसे में सबसे पहले नवरात्री उत्सव की धूम है। नवरात्री में गुजरात समेत कई राज्यों में गरबा नृत्य किया गया। लेकिन इस बीच एक बड़ी हिंसा भी देखने को मिली। दरअसल, गुजरात में नवरात्र के दौरान गरबा समारोह में  दो मुस्लिम लोगों में एक दूसरे पर पराव का मामला सामने आया था जिसके बाद पत्थर फेंकने वाले कुछ मुस्लिम युवकों को गिरफ्तार किया गया था।

वहीं अब इसके बाद एक युवक को खंभे से बांध कर उसकी पिटाई का कथित वीडियो सामने आया है।  कहा जा रहा है कि खेड़ा जिले का यह वीडियो है। इस वीडियो के सामने आने के बाद राज्य में विपक्षी पार्टियों का कहना है कि युवक की पिटाई कर रहा शख्स एक पुलिस अफसर है। विपक्षी ने इस मामले में कार्रवाई की मांग की है।

वीडियो में देख सकते है कि एक युवक को बीच सड़क एक खंबे के साथ बांध रखा है और एक शख्स उस लड़के को डंडे से पीट रहा है। युवक के कमर में लगी बेल्ट में एक पिस्टल भी नजर आ रहा है। कहा जा रहा है कि पत्थर फेंकने वालों को पुलिसवालों ने सरेआम सजा दी है।  

 बता दें कि पत्थरबाजी की यह घटना उंधेला गांव में हुई थी। जिसमें कुछ लोगों पर गरबा में हिंसा का आरोप लगाया गया।  इधर पुलिस का कहना है कि मुस्लिम समुदाय के इन सभी लोगों को गरबा में गड़बड़ी फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आईजीपी वी चंद्रशेखर ने कहा कि हम अभी वीडियो की सत्यता की पुष्टि कर रहे हैं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News