राजधानी दिल्ली में फिर क़त्लेआम: बजरंग दल कार्यकर्ता पर रॉड से मार-मार कर ले ली जान, सामने आया CCTV फूटेज

punjabkesari.in Monday, Oct 17, 2022 - 10:41 AM (IST)

नेशनल डेस्क: राजधानी दिल्ली में क्राइम की खबरों आम देखने को मिलती रहती है। हाल ही में मध्य दिल्ली के रंजीत नगर इलाके में बजरंग दल के कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। जिसका अब एक सीसीटीवी फूटेज सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे दो गुटों के बीच हुई झड़प में एक युवक को सरेआम पीटा जा रहा है कि हार कर उसकी बाद में अस्पताल में मौत हो गई वहीं  घटनास्थल के पास से गुजर रहे लोग तमाशबीन बने देखते रहे लेकिन कोई युवक को बचाने आगे नहीं आया।  

उसकी शिनाख्त शादीपुर गांव निवासी नितेश कुमार फोर (27) के रूप में हुई है। नितेश की मौत से नाराज परिजनों और शादीपुर के ग्रामीणों ने रविवार दोपहर पटेल नगर की मुख्य सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी दूसरे समुदाय के लोगों पर हत्या का आरोप लगा रहे थे। 

मामले की जांच कर रही पुलिस ने आरोपी उजेफा, अदनान और अब्बास की पहचान कर वारदात में इस्तेमाल बाइक बरामद कर ली है। पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश में जुटी है। 

दूसरी तरफ, सोशल मीडिया पर अब इस लड़ाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दिख रहा है कि दो गुटों के लड़के एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं।    मध्य दिल्ली पुलिस की डीसीपी श्वेता चौहान ने कहा कि ये मामला दो गुटों के बीच आपसी झड़प का है। वहीं, पुलिस का कहना है कि ये साम्प्रदायिक मामला नहीं है बल्कि मामूली बात पर हुए झगड़े के बाद हुई वारदात है हालांकि पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News