VIDEO देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल...गर्भ से निकलते ही मां से कसकर लिपट गया बच्चा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2023 - 02:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मां बनना का सुख और खुशी क्या होती है ये तो वहीं महिला बता सकती है जिसने इस सुखद पल को जिया हो। एक मां अपने अंदर एक नई जिंदगी को पालती है और दुनिया में लाती है। जब बच्चा गर्भ में पल रहा होता है तो नौ महीने मां को कई दिक्कतों का सामना भी करना पड़ता है।

 

जब बच्चे का जन्म होता है और मां उसे अपने हाथों में लेती है तो अपनी हर तकलीफ को भूल जाती है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख लोग भी इमोशनल हो रहे हैं। जहां मां अपने बच्चे को हाथों में लेकर खुश है वहीं नवजात भी पैदा होते ही अपनी मां पर प्यार लुटा रहा है। मां और बच्चे के मिलन का यह खूबसूरत पल देखकर हर किसी की चेहरे में मुस्कान आ रही है। 

 

वायरल वीडियो में क्या?

वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही डॉक्टर्स बच्चे को मां के पास ले जाते हैं, बच्चा अपनी मां के चेहरे से चिपक जाता है। अपनी नन्हीं-सी जान की पहली झलक पाते ही मां की आंखों से खुशी के आंसू छलक पड़ते हैं। इस दिल छू लेने वाले वीडियो को लोग काफी पसंद और शेयर कर रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @TheFigen_ नाम की आईडी से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'न्यूबॉर्न बेबी अपनी मां को छोड़ना नहीं चाहता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News