''योगी आदित्यनाथ देश के सबसे अच्छे मुख्यमंत्री'', केशव मौर्य ने भरे मंच से की CM योगी की तारीफ

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2024 - 08:08 PM (IST)

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बीच के रिश्तों को लेकर अक्सर खबरे आती रहती हैं। हाल ही में इन दोनों नेताओं के बीच मतभेदों की चर्चा सुर्खियों में रही। लेकिन रविवार को मिर्जापुर की मझवां विधानसभा सीट पर उपचुनाव के सिलसिले में दिए गए बयान से ऐसा लगता है कि सरकार और संगठन के बीच की तनातनी कम हो गई है।

योगी के नेतृत्व में डबल इंजन सरकार ने अभूतपूर्व कार्य किए
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को मझवां विधानसभा क्षेत्र में एक सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश की डबल इंजन सरकार ने अभूतपूर्व कार्य किए हैं और प्रदेश की राजनीति में एक नई दिशा दी है। मौर्य ने मुख्यमंत्री की तुलना में देश में किसी भी अन्य मुख्यमंत्री की उपलब्धियों को नगण्य बताया और कहा कि योगी आदित्यनाथ का नेतृत्व सबसे उत्कृष्ट है।

CM योगी के नेतृत्व में प्रदेश में विकास की नई लहर आई
मौर्य ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में विकास की नई लहर आई है और उन्होंने समाज के सभी वर्गों के हित में कई महत्वपूर्ण फैसले किए हैं। उन्होंने विपक्ष पर भी हमला करते हुए कहा कि वे सरकार की योजनाओं और कार्यों को सही से समझने में विफल रहे हैं और इसका फायदा पार्टी को आगामी उपचुनावों में मिलेगा। केशव प्रसाद मौर्य ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सराहना करते हुए उन्हें देश का सबसे अच्छा मुख्यमंत्री करार दिया।

 

CM योगी की तुलना में देश में कोई और सीएम नहीं
मौर्य ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश की डबल इंजन सरकार ने स्वतंत्र भारत के इतिहास में सबसे अच्छा काम किया है। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान विपक्ष ने दुष्प्रचार कर जनता को गुमराह किया, लेकिन अब जनता उनकी सच्चाई जान चुकी है। मौर्य ने विश्वास जताया कि विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भा.ज.पा.) 10 सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

डिप्टी सीएम मौर्य ने मिर्जापुर में मझवा विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तुलना में देश में कोई और मुख्यमंत्री नहीं है, और उनके नेतृत्व में राज्य की डबल इंजन सरकार ने उत्कृष्ट काम किया है।

अखिलेश यादव जातिवाद और गुंडों का संरक्षण करते हैं
इसके साथ ही, मौर्य ने अखिलेश यादव और कांग्रेस पर भी तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव जातिवाद, परिवारवाद, और गुंडों का संरक्षण करते हैं, और जनता उनकी असलियत जान चुकी है। मौर्य ने कांग्रेस की संविधान सम्मेलन की योजना पर भी टिप्पणी की, राहुल गांधी को 'कंफ्यूज नेता' करार देते हुए कहा कि उनके पास कोई ठोस एजेंडा नहीं है और उनकी योजना नाकाम रहेगी। डिप्टी सीएम ने सीधी भर्ती के मुद्दे पर भी अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि जो लोग संविधान की समाप्ति की बात कर रहे हैं, वे मुद्दा विहीन हैं और संविधान के तहत सभी कार्यों का पालन अनिवार्य है।

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News