Yamaha FZ S Fi Version 4.0 DLX को मिले दो नए रंग, जानें कितनी है कीमत

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 10:26 AM (IST)

ऑटो डेस्क. Yamaha ने FZ S Fi बाइक के 4.0 DLX वर्जन को दो नए कलर ऑप्शन में पेश किया है, जिसमें Ice Fluo-Vermillion और Cyber Green शामिल है। इन रंगों के साथ ग्राहक बाइक को 1,29,700 रुपये एक्‍स शोरूम की कीमत पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा ये बाइक मार्केट में striking Majesty Red, Racing Blue, Matte Black और Metallic Grey कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

PunjabKesari


पावरट्रेन

Yamaha FZ S Fi Version 4.0 DLX में 149cc, एयर-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 12.4bhp की पावर और 13.3Nm का टॉर्क पैदा करता है। इंजन को ट्रांसमिशन के लिए 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। 

PunjabKesari
यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप के चेयरमैन ने कहा कि यामाहा में हम मानते हैं कि आज के युवा राइडर सिर्फ ट्रांसपोर्ट की तलाश में नहीं हैं बल्कि एक संपूर्ण जीवन शैली की तलाश में हैं। वे आकांक्षी हैं और वैश्विक रुझानों और शैली की अंतर्दृष्टि से सुसज्जित हैं। उनके स्वाद और प्राथमिकताएं विविध हैं, और वे अलग-अलग अनुभवों की तलाश करते हैं जो अद्वितीय हों और उन्हें अलग करते हों। भारत के साथ-साथ विश्व स्तर पर, हमने देखा है कि युवा नए रंग रुझानों को पसंद कर रहे हैं और अपने व्यक्तित्व को इसके साथ जोड़ रहे हैं। यह निरंतर बदलाव हमें कुछ नया करने की शक्ति दे रहा है और हम अपने युवा ग्राहकों की इन अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। FZS-FI DLX पोर्टफोलियो में आकर्षक रंग विकल्पों की आज की शुरूआत हमारे ब्रांड और पेशकशों को हमारे ग्राहकों के लिए हमेशा प्रासंगिक बनाए रखने के लिए भारतीय बाजार के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का एक उदाहरण है। हम युवाओं की कल्पनाओं को लुभाने और उपभोक्ताओं की खुशी बढ़ाने के लिए अपने उत्पादों में लगातार सुधार और ताज़ा करने का अपना प्रयास जारी रखेंगे।

2024 Yamaha FZS-S Fi Version 4.0 DLX New Colour: Cyber Green


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News