गाजियाबाद के मिशनरी स्कूल में ''जय श्री राम'' लिखने पर हुआ बवाल, टीचर ने छात्र को किया अपमानित

punjabkesari.in Tuesday, Dec 05, 2023 - 10:40 AM (IST)

नैशनल डैस्क: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में स्थित होली ट्रिनिटी नामक मिशनरी स्कूल में एक घटना के बाद बवाल मच गया है, जिसमें एक सातवीं कक्षा के छात्र को अपनी डेस्क पर 'जय श्री राम' लिखने के कारण महिला टीचर ने उसे पूरी क्लास के सामने अपमानित किया।

PunjabKesari

घटना का सामना कर रहे छात्र इशांत चौहान ने बताया कि उन्हें सोमवार को टीचर ने उनके मुंह पर व्हाइटनर लगाकर करीब एक घंटे तक क्लास में ऐसे ही बैठाए रखा, जिससे उनके चेहरे में जलन हो रही थी। बाद में व्हाइटनर को थिनर से हटाया गया। इस घटना के बाद बचे के मुंह पर जलन के साथ-साथ लाली भी आ गयी थी। 

PunjabKesari

स्कूल प्रबंधन की ओर से हुई गंभीर शिकायत के बाद, पुलिस ने आरोपी महिला टीचर को बर्खास्त कर दिया। जब इस बात का पता बच्चे के घर वालों को लगा तो वह बेहद निराश हुए। इसके उपरांत हिंदू संगठनों ने स्कूल के बाहर काफी देर तक प्रदर्शन किया और सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की।

PunjabKesari

मामले में पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई है और टीचर के माफी मांगने के बाद मामला शांत हो गया। इस घटना के बाद स्कूल प्रबंधन ने इस मामले में जांच करने का आदान-प्रदान किया है, ताकि इसके जिम्मेदारी का पता लगा जा सके और इसे फिर से ना होने पाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News