दो बच्चों के साथ सुसाइड करने खेत पहुंची महिला, बेटी संग कुएं में लगा दी छलांग, बेटे ने इस तरह बचाई अपनी जान

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 10:24 AM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है। दरअसल, यहां की रहने वाली एक महिला ने अपनी बेटी को गोद में लेकर कुएं में छलांग लगा दी, जिस कारण दोनों की मौत हो गई। उस वक्त महिला के साथ उसका बेटा भी मौजूद था, लेकिन जब वह कुएं के पास पहुंची तब उसका बेटा मां का हाथ छुड़ाकर भाग गया, इसलिए उसकी जान बच गई। 

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जगह का जायजा लिया। पुलिस इस मामले की कड़ी जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार, यह घटना चंद्रपुर जिले के सावली तहसील के खेड़ी गांव में हुई है। यहां रहने वाली 35 वर्षीय दर्शाना दीपक पेटकर नाम की महिला अपनी 14 साल की बेटी के साथ खेत में बने कुएं पर पहुंची थी। इस दौरान उसका 11 साल का बेटा भी साथ था, लेकिन कुएं के पास पहुंचते ही बेटा मां का हाथ छुड़ाकर भाग गयालेकिन मां अपनी बेटी को लेकर कुएं में कूद गई। 

PunjabKesari

इसके बाद जब बेटा भागकर अपने गांव पहुंचा तो तब उसने इस पूरी घटना के बारे में लोगों को बताया। बेटा लोगों को अपने साथ लेकर कुएं के पास पहुंचा लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। उसकी मां और बहन दोनों की कुएं में डूबने से मौत हो गई थी। लोगों ने इस घटना की जानकारी जल्दी से पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव को कुएं से बाहर निकाला। बता दें कि पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

PunjabKesari

इस घटना को लेकर सावली पुलिस थाने के थानेदार जीवन राजगुरु ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि मृतका दर्शाना किडनी की बीमारी से पीड़ित थी। अपने बीमारी से तंग आकर महिला ने आत्महत्या का कदम उठाया है, लेकिन वो अपने बच्चों को लेकर सुसाइड करने क्यों गई, इसका अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है।  मामले की जांच जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News