Holiday Homework को लेकर स्कूल टीचर्स पर भड़की महिला, बोली- जानबूझकर माता-पिता को करते हैं परेशान

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 02:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह बच्चों को दिए जाने वाले हॉलिडे होमवर्क को लेकर टीचर्स पर अपनी भड़ास निकालती हुई दिखाई दे रही है। महिला कहती है कि स्कूल टीचर्स बच्चों के मां-बाप को जानबूझकर परेशान करते हैं। इनको सब पता होता है कि जो प्रोजेक्ट और होमवर्क वो दे रहे हैं, उसे कोई बच्चा नहीं करेगा, उनके मां-बाप करेंगे। ये सब बाते जानते हुए भी टीचर्स जानबूझकर मां-बाप को परेशान करते हैं।
 

बता दें कि वायरल वीडियो 33 सेकंड का है। इस वीडियो में महिला कहती है कि, 'सब टीचर्स को पता होता है कि वो जो प्रोजेक्ट और होमवर्क दे रहे हैं, वो कोई बच्चा नहीं करेगा, उनके मां-बाप करेंगे। टीचर्स को पता होता है, वो जानबूझकर बच्चों के मां-बाप को परेशान करने के लिए ऐसा करते हैं। ताकि वो अच्छे छुट्टी न मना पाएं, इसलिए इतने सारे प्रोजेक्ट वर्क दे देते हैं। अब हम कर रहे हैं और बच्चे खेल रहे हैं। वीडियो के आखिर में महिला कहती है कि टीचर्स से हाथ जोड़कर विनती है कि वह उतना ही होमवर्क दें, जो बच्चे खुद कर पाएं। वहीं, अब महिला का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद यूजर्स खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं और अपने अनुभव भी शेयर कर रहे हैं।
PunjabKesari
वीडियो देखने के बाद कुछ यूजर्स ने कहा कि महिला जो कह रही है वह बिलकुल सच है। उनके साथ भी ऐसा ही होता है। एक यूजर ने अपना अनुभव शुरू करते हुए कमेंट में लिखा कि यह समस्या सच में है। मेरे पड़ोस में चौथी कक्षा की लड़की को कंप्यूटर की जनरेशन पर एक PPT प्रेजेंटेशन बनाने का होमवर्क मिला है। स्कूल ने मान लिया कि चौथी कक्षा के सभी 200-300 छात्रों के पास घर पर कंप्यूटर है और वो PPT का इस्तेमाल करना जानते हैं। मैं उसका प्रोजेक्ट बना रहा हूं।' हालांकि, कई अन्य लोगों ने कहा कि माता-पिता को बच्चों को अपना होमवर्क स्वयं पूरा करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए। इस वीडियो को Eminent Woke नाम के एक यूजर ने एक्स पर शेयर किया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News