BJP नेता ने शाहीन बाग को बताया 'शैतान बाग', बोले- दिल्ली को नहीं बनने देंगे सीरिया

punjabkesari.in Thursday, Jan 30, 2020 - 09:29 AM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के तेवर इन दिनों काफी तीखे हैं। भाजपा नेता खुलकर शाहीन बाग का मामला उठा रहे हैं। अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा के बाद अब पार्टी के राष्ट्रीय सचिव तरुन चुघ शाहीन बाग को लेकर बयान दिया है। तरुन चुघ ने शाहीन बाग की तुलना आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट से कर डाली। इतना ही नहीं उन्होंने अनुराग ठाकुर के बयान का समर्थन भी किया।

PunjabKesari

दिल्ली को सीरिया नहीं बनने देंगे
चुघ ने ट्वीट किया कि हम दिल्ली को सीरिया नहीं बनने देंगे और उन्हें ISIS के मॉड्यूल की तरह काम नहीं करने देंगे जहां महिलाओं और बच्चों को हथियार बनाकर उनका इस्तेमाल किया जाता है। चुघ ने कहा कि दिल्ली में मुख्य रास्तों को बंद करके दिल्ली के लोगों के दिमाग में डर पैदा करना चाहते हैं लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे। हम दिल्ली को जलने नहीं देंगे। इसके साथ ही चुघ ने अनुराग ठाकुर के बयान को हैशटैग करते हुए लिखा-देश के गद्दारों को.... गलत नहीं है। भारत की अखंडता को किसी को भी तोड़ने नहीं देंगे है। शाहीन बाग का मतलब शैतान बाग है। उन्होंने कहा कि भारत में हाफिज सईद के विचारों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

PunjabKesari

बता दें कि पिछले डेढ़ महीने से CAA के खिलाफ महिलाएं शाहीन बाग मार्ग पर धरने पर बैठी हुई हैं। शाहीन बाग रास्ता बंद होने के कारण आम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शाहीन बाग पर बयान देने के कारण चुनाव आयोग ने अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा पर कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट से हटाने के आदेश दिए।
 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News