महिला ने प्रेमी के नाम पर रखा बेटे का नाम, 5 साल बाद खुला राज...पति के उड़े होश

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2024 - 05:19 PM (IST)

नेशनल डेस्क: शादी के बाद भी कुछ लोग अपने पहले प्यार को भूल नहीं पाते हैं। जिसकी वजह से उनकी शादीशुदा जिंदगी में तनाव बना रहता है और वह चाहकर भी आगे नहीं बढ़ पाते। ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ है। शख्स ने बताया कि उसकी पत्नी ने अपने बेटे का नाम पुराने प्रेमी का नाम रखा और पांच साल तक ये बात उससे छुपाकर रखी। वहीं, जब शख्स को इस बात का पता चला तो उसके होश उड़ गए। इसके बाद शख्स ने रेडिट पर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी इस स्टोरी को शेयर किया, लेकिन अपनी पहचान और जगह नहीं बताई।

शख्स ने बताया कि एक दिन वह अपनी पत्नी के साथ खरीदारी गया था। तभी उनकी मुलाकात पत्नी की पुरानी सहेली से हुई। बातचीत के दौरान, मेरी पत्नी की सहेली ने पूछा कि क्या उनके कोई बच्चे हैं? पत्नी ने शर्मिंदगी से कहा कि एक बेटा है। वहीं, जब महिला ने बच्चे का नाम पूछा तो मेरी पत्नी हिचकिचाने लग गई। शख्स ने कहा कि तभी मैंने उसे अपने बेटे का नाम बता दिया। बेटे का नाम सुनते ही महिला के चेहरे पर एक अजीब सा भाव आग गया। उसने कहा कि तुम्हारा मतलब अपने पूर्व प्रेमी जैसा है। जिससे उसे अपनी पत्नी पर शक हुआ।

'मैं उसे पहले जैसा नहीं देख सकता...'
शख्स ने आगे कहा कि हमारे बेटे का नाम इतना अनोखा है कि मैं कभी भी उसी नाम वाले किसी दूसरे व्यक्ति से नहीं मिला। अब वह मुझसे इस बारे में बात करने से इनकार कर रही है। मुझे लगता है कि मेरे साथ धोखा हुआ है और मैं उससे नफरत करता हूं। ऐसा लगता है जैसे मेरे दिमाग में कोई स्विच चालू हो गया है और मैं उसे पहले जैसा नहीं देख सकता। शख्स ने आगे कहा कि मैंने एक दिन अपनी पत्नी से पूछा कि अगर मैं अपने पूर्व प्रेमिका के नाम पर बेटी का नाम रखता तो उसे कैसा लगता? उसने तुरंत वह नाम रखने से इनकार कर दिया। वहीं, जब हमने नाम पर चर्चा की, तो मुझे नहीं पता था कि यह उसके हाई स्कूल के पूर्व प्रेमी का नाम है। मुझे पता था कि हाई स्कूल में उसका एक बॉयफ्रेंड था, जिसका नाम मुझे कभी नहीं बताया गया और उनका रिश्ता लगभग 2 साल तक चला था।

'जब मैंने पूछा कि क्या अब भी उसे प्यार करती हो....'
शख्स ने आगे बताया कि बार-बार पूछने पर उसकी पत्नी ने कहा कि उसे खेद है, लेकिन उसे नहीं लगता कि यह इतनी बड़ी बात है और मैं इसके लिए सहमत नहीं होऊंगा। मैं अपनी पत्नी की बातों से हैरान हूं और खुद बीमार महसूस करने लगा हूं। शख्स ने कहा कि बातों ही बातों में मैंने जब अपनी पत्नी से पूछा कि क्या तुम अब भी उससे प्यार करती हो? तो उसने हां कहा। फिर बोली कि मैं उससे प्यार करती हूं, लेकिन तुमसे जैसा प्यार है, वो प्यार उससे नहीं है। शख्स ने आगे लिखा कि मुझे लगा था कि बेटे का नाम पुराने प्रेमी के नाम पर रखने की बात सिर्फ मेरी पत्नी जानती थी, लेकिन ऐसा नहीं था। उसका पूरा परिवार और दोस्त ये बात जानते थे। शख्स ने कहा कि अब मैं अपने बेटे का नाम बदलना चाहता हूं, लेकिन वो इससे भी इनकार कर रही है। शख्स की इस पोस्ट को पढ़ने के बाद लोग कई तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं। कुछ लोग तो शख्स को पत्नी से अलग होने की सलाह दे रहे हैं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News