महाराष्ट्र के नासिक से आया शर्मसार कर देने वाला मामलाः विधवा का किया मुंह काला, पहनाई जूतों की माला फिर पूरे गांव में घुमाया

punjabkesari.in Wednesday, Feb 01, 2023 - 12:46 AM (IST)

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र के नासिक जिले में अपने पति की मौत की परिस्थितियों पर शक जताने के बाद कुछ महिलाओं ने एक विधवा को पीटा, उसका मुंह काला किया और जूतों की माला पहनाकर उसकी परेड कराई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकार दी। यह घटना नासिक शहर से 65 किलोमीटर दूर चांदवाड तालुका के शिवरे गांव में 30 जनवरी को हुई। एक अधिकारी ने बताया कि पीड़िता हाल में एक सड़क दुर्घटना में जख्मी हो गई थी जिसके बाद उसका पति उसे उसके मायके छोड़ आया था। वह उसकी बेटियों के साथ दो बार उससे मिले भी आया था। जब महिला अपने मयके में थी तो उसके ससुराल वालों ने उसे बताया कि उसके पति ने खुदकुशी कर ली है।

अधिकारी ने कहा, “ मृत्यु के बाद होने वाले अनुष्ठानों के दौरान 30 जनवरी को महिला ने अपने पति की मौत से जुड़ी परिस्थितियों पर शक जताया जिससे उसकी ननद गुस्सा हो गई।” अधिकारी के मुताबिक, ननद और गांव की कुछ अन्य महिलाओं ने पीड़िता का मुंह काला किया और उसे जूतों की माला पहनाकर गांव में परेड कराई। अधिकारी ने बताया कि पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उसे बचाया। अबतक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News