फायरिंग करने वाला शाहरुख कहां गया?, पुलिस ने कहा- न किया गिरफ्तार ना ही लिया हिरासत में

punjabkesari.in Thursday, Feb 27, 2020 - 04:05 PM (IST)

नई दिल्ली (नवोदय टाइम्स): दिल्ली के मौजपुर चौक पर 24 फरवरी को हुए हिंसा के दौरान पुलिस के जवान पर पिस्टल तानने वाला और लगातार फायरिंग करने वाले आरोपी शाहरुख गायब है। शाहरुख न तो अपने घर पर है न ही पुलिस कस्टडी में। दिल्ली पुलिस का साफ-साफ कहना है कि कि उसे न तो दिल्ली पुलिस ने ही गिरफ्तार किया है न ही उसे हिरासत में लिया गया है। उसके बाद से यह सवाल उठने लगा है कि आखिर पुलिस के जवान के सामने लगातार फायरिंग करने वाला आरोपी आखिर है तो कहां है। क्या वह वारदात के बाद से फरार है।

PunjabKesari

यहीं नहीं शुरुआत में खबर आई थी कि दिल्ली पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और उसके बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। लेकिन दिल्ली पुलिस ऐसी किसी भी बात से साफ-साफ इंकार कर रही है। जानकारी के मुताबिक, किसी भी किसी भी आरोपी को पुलिस सीआरपीसी की धारा 82 के तहत उसे 24 घंटे से अधिक समय तक पुलिस कस्टडी में नहीं रख सकते हैं।

PunjabKesari

आरोपी को कोर्ट में पेश करना होता है। लेकिन घटना को बीते 72 घंटे हो गए हैं। अगर पुलिस ने उसे कस्टडी में लिया था तो अबतक कोर्ट में पेश करना होता। लेकिन शाहरुख की कस्टडी की बात से पुलिस ने इंकार कर दिया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News