कब दुल्हन बनेगी Kangana Ranaut ? शादी को लेकर खोले दिल के राज, 'इमरजेंसी' की रिलीज में आई बाधाओं के बीच दिया अपडेट

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2024 - 09:27 AM (IST)

नेशनल डेस्क: हाल ही में, बॉलीवुड की चर्चित अदाकारा कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर मीडिया में सुर्खियों में हैं। इस फिल्म की रिलीज़ जो कि पहले 6 सितंबर को तय थी, फिलहाल टल गई है। इस विवादित फिल्म के प्रमोशन में कंगना कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं, और इस दौरान उन्होंने अपनी व्यक्तिगत ज़िंदगी और शादी के बारे में भी कई बातें साझा की हैं।

शादी को लेकर कंगना की राय
शादी के मुद्दे पर कंगना ने रजत शर्मा के शो ‘आपकी अदालत’ में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि उनकी ज़िंदगी में कई नकारात्मक घटनाएँ चल रही हैं, और इस नकारात्मक पब्लिसिटी का असर उनकी शादी पर भी पड़ा है। जब उनसे पूछा गया कि वे किससे शादी करना चाहेंगी, तो कंगना ने मुस्कराते हुए कहा कि उनके विचार शादी के बारे में सकारात्मक हैं और हर किसी को एक साथी की जरूरत होती है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना की शादी में रुकावटें
इस दौरान, कंगना ने मजाक में कहा कि उनके ऊपर कई कोर्ट केस हैं और जब भी उनकी शादी की बात होती है, पुलिस उनके घर पहुँच जाती है। उन्होंने एक मजेदार उदाहरण दिया जब उनकी शादी फिक्स हो गई थी, लेकिन उसी दौरान समन आ गया। कंगना ने यह भी बताया कि यह सब उनकी शादी की संभावनाओं पर नकारात्मक असर डाल रहा है।

कंगना का कॉमेडिक टोन
इसी बीच कंगना ने अपनी बात को खत्म करते हुए कहा कि यह सब मजाक का हिस्सा है और उन्होंने स्पष्ट रूप से यह नहीं बताया कि वे शादी किसके साथ करना चाहेंगी। इस प्रकार, उन्होंने अपनी स्थिति को बहुत ही समर्पण के साथ संभाला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इंदिरा गांधी का किरदार
बातचीत के दौरान, कंगना ने यह भी बताया कि वे अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ में इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म 1975 में देश में लागू किए गए आपातकाल के विषय पर आधारित है। फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।कुल मिलाकर, कंगना रनौत की शादी की चर्चा और उनकी फिल्म ‘इमरजेंसी’ में काम करने के अनुभव ने उन्हें चिंतन का विषय बना दिया है, और उनके फैंस इस विषय पर नजर बनाए हुए हैं।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News