''जब हम सत्ता में आएंगे...'', कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख ने DGP को दी चेतावनी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 05:40 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने बुधवार को राज्य के पुलिस महानिदेशक (DGP) प्रवीण सूद की गिरफ्तारी की मांग की। कांग्रेस नेता ने दावा किया कि डीजीपी सत्तारूढ़ भाजपा सरकार का बचाव कर रहे हैं और उनकी पार्टी के नेताओं के खिलाफ मामले दर्ज कर रहे हैं। शिवकुमार ने कहा, ‘यह डीजीपी नालायक है। तुरंत उसके खिलाफ मामला दर्ज होना चाहिए और उसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए। चुनाव आयोग को उसे हटा देना चाहिए।

शिवकुमार ने कहा कि उन्होंने सेवा में तीन साल पूरे कर लिए हैं। आप उन्हें कितने दिन रखना और पूजा करना चाहते हैं? वह केवल कांग्रेस के खिलाफ मामले दर्ज कर रहे हैं। उन्होंने हमारे खिलाफ 25 से अधिक मामले दर्ज किए हैं।  कर्नाटक कांग्रेस अध्‍यक्ष ने कहा कि अगर वे सत्ता में वापस आते हैं, तो कांग्रेस उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी। बता दें कि 224 सदस्यीय कर्नाटक विधानसभा के चुनाव मई 2023 से पहले होने हैं।

कर्नाटक में स्पष्ट बहुमत के साथ सत्ता में आने के लिए कांग्रेस ने 224 सदस्यीय विधानसभा में कम से कम 150 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। जहां जद (एस) ने विधानसभा चुनाव के लिए 93 उम्मीदवारों की पहली सूची की घोषणा कर दी है, वहीं भाजपा और कांग्रेस ने अभी तक अपनी सूची की घोषणा नहीं की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News