कंगना रनौत ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, चिराग पासवान की शादी की संभावनाओं पर क्या है अपडेट?

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 03:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश की सांसद कंगना रनौत ने हाल ही में अपने वेडिंग प्लान पर खुलासा किया है। न्यूज18 इंडिया के चौपाल इवेंट में पहुंची कंगना ने अपनी शादी की योजनाओं को लेकर बातचीत की और बताया कि वह शादी के बंधन में बंधना चाहती हैं। वहीं, लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी अपनी शादी की संभावनाओं पर चर्चा की है।

कंगना रनौत की शादी की योजनाएँ
38 वर्षीय कंगना रनौत ने स्पष्ट किया कि वह शादी करना चाहती हैं। जब इवेंट के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वह अपने सांसद कार्यकाल के दौरान शादी करेंगी, तो कंगना ने हंसते हुए कहा, “उम्मीद तो है। इसके बाद शादी करने का कोई फायदा नहीं है।” उन्होंने इस जवाब के साथ एक हल्की मुस्कान भी दी। कंगना ने आगे कहा कि जब उनकी नई फिल्म रिलीज होगी, तब वे इस विषय पर और जानकारी साझा करेंगी। कंगना ने अपने व्यक्तिगत जीवन को लेकर कई बार मीडिया को बयान दिए हैं और अक्सर उनकी शादी की खबरें सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि किसी गलत व्यक्ति के साथ जीवन बिताने से अकेला रहना बेहतर है। 

चिराग पासवान की शादी पर अपडेट
चिराग पासवान, जो कि कंगना रनौत के साथ एक फिल्म में काम कर चुके हैं, ने भी अपनी शादी की योजनाओं पर बयान दिया है। 2024 के अंत तक शादी करने की खबरों पर उन्होंने स्पष्ट किया कि ऐसा कुछ नहीं है। चिराग ने हंसते हुए कहा कि उनकी शादी की कोई योजनाएं नहीं हैं और वह इस विषय पर चर्चा करना उचित नहीं समझते हैं।

कंगना और चिराग की दोस्ती
कंगना और चिराग की दोस्ती अक्सर चर्चा में रहती है। दोनों ने साल 2011 में 'मिले ना मिले हम' नामक फिल्म में साथ काम किया था। हाल ही में संसद भवन में उनकी मुलाकात की तस्वीरें भी वायरल हो गई थीं। हालांकि, कंगना ने स्पष्ट किया है कि चिराग और वह सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और उनके बीच कोई रोमांटिक संबंध नहीं हैं।

कंगना की फिल्में और भविष्य की योजनाएँ
कंगना रनौत के करियर की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर भी चर्चा रही है। इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से U/A सर्टिफिकेट मिला है, लेकिन कुछ बदलाव और सीन हटाने के बाद इसे रिलीज़ किया जाएगा। कंगना की पिछली फिल्मों में 'गैंगस्टर', 'फैशन', 'तनु वेड्स मनु', और 'कृष 3' जैसी हिट फिल्में शामिल हैं। कंगना ने अपने करियर और व्यक्तिगत जीवन के बीच संतुलन बनाए रखने की कोशिश की है और दर्शकों के साथ अपने विचार साझा किए हैं। उनकी शादी की योजना और फिल्म रिलीज के साथ उनकी आगामी गतिविधियाँ फैंस के लिए दिलचस्प बनी रहेंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News