केक काटा... फिर क्लास रूम में जमकर झलके जाम, स्कूल में छात्राओं का बीयर पीते वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 06:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के मस्तूरी क्षेत्र के भटचौरा गांव के एक सरकारी हायर सेकेंडरी स्कूल की छात्राओं का बीयर पीते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही छात्राओं के परिजनों ने भी स्कूल प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा किया और आरोप लगाया कि स्कूल के शिक्षक छात्राओं को शराबखोरी सिखा रहे हैं।

घटना की जानकारी
बिलासपुर के जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) टीआर साहू ने बताया कि यह घटना 29 जुलाई की है, लेकिन इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में दिखाया गया है कि छात्राएं सॉफ्ट ड्रिंक के साथ बीयर की बोतलें लहरा रही हैं। इसे देखते ही शिक्षा विभाग ने तुरंत संज्ञान लिया और मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति का गठन किया गया है।

छात्राओं का बयान
जांच समिति ने सोमवार को छात्राओं और शिक्षकों से पूछताछ की। छात्राओं ने बताया कि उन्होंने मस्ती के लिए बीयर की बोतलें लहराईं थीं, लेकिन उन्होंने बीयर नहीं पी थी। इस घटना की पूरी रिपोर्ट मंगलवार को सौंप दी जाएगी।

स्कूल प्रशासन पर कार्रवाई की तैयारी
डीईओ टीआर साहू ने बताया कि ऐसी घटनाओं को दोबारा होने से रोकने के लिए स्कूल के प्राचार्य और संस्था प्रमुख के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही कथित जश्न मना रही लड़कियों के अभिभावकों को भी नोटिस जारी किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, 29 जुलाई को छात्राओं ने स्कूल की क्लास के भीतर एक सहपाठी का जन्मदिन मनाया था, उसी दौरान यह वीडियो बनाया गया था, जिसे बाद में सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया।

मामले की जांच जारी
छात्राओं के बीयर पीने के इस वायरल वीडियो ने पूरे स्कूल प्रशासन और परिजनों के बीच हड़कंप मचा दिया है। मामले की जांच जारी है और इसके बाद ही सच्चाई का पता चल पाएगा।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News