पश्चिम बंगाल-सौमित्र खान की पत्नी TMC में शामिल, नाराज BJP सांसद भेजेंगे तलाक का नोटिस

punjabkesari.in Monday, Dec 21, 2020 - 04:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, लेकिन उससे पहले ही राज्य में सियासत गर्माई हुई है। पश्चिम बंगाल में इन दिनों शह-मात का खेल चल रहा है। जहां एक तरफ तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कई नेता भाजपा में शामिल हुए हैं। वहीं अब भाजपा से भी नेताओं का TMC में जाने का सिलसिला शुरू हो गया है और इसकी शुरुआत की है भाजपा सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता ने। सुजाता ने सोमवार को भाजपा छोड़ TMC का दामन पकड़ लिया है। सुजाता ने आज TMC की सदस्यता ले ली है। 

PunjabKesari

पत्नी को तलाक देने की तैयारी में सौमित्र खान
सुजाता के TMC में जाने पर सौमित्र खान काफी नाराज हो गए हैं। सूत्रों के मुताबिक सौमित्र खान पत्नी सुजाता को तलाक देने पर विचार कर रहे हैं। वहीं सुजाता के घर की सुरक्षा में लगे जवानों को भी हटा दिया गया है। बताया जा रहा है कि सौमित्र खान और सुजाता के बीच पिछले कई दिनों से अनबन चल रही थी। घर की चारदीवारी में शुरू हुई पति-पत्नी की लड़ाई अब खुलकर सामने आ गई है और सुजाता ने झट से एक्शन भी ले लिया।

PunjabKesari

सुजाता मंडल ने भाजप पर निकाली भड़ास
TMC में शामिल होने के बाद सुजाता मंडल ने भाजपा पर भड़ास निकाली। सुजाता ने कहा कि मैं दलित महिला हूं, मैंने भाजपा और अपने पति के लिए लड़ाई लड़ी थी, हमें टिकट मिला और लोकसभा में हम जीते भी। सुजाता ने कहा कि मुझे लगता है कि भाजपा में अब सिर्फ अवसरवादियों को जगह मिल रही है। सुजाता ने कहा कि हम तब लड़े जब हमारे पास कोई सुरक्षा भी नहीं थी लेकिन अब भाजपा में मेरे लिए कोई सम्मान नहीं है। सुजाता ने कहा कि अब मैं ममता बनर्जी के नेतृत्व में लड़ाई लड़ूंगी। सुजाता ने कहा कि पश्चिम बंगाल में अभी से मुख्यमंत्री पद के लिए 6 दावेदार खड़े हो गए है और डिप्टी सीएम पद के 13 दावेदार। पार्टी कार्यकर्त्ताओं को ही नहीं पता कि हम किसके नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे और भाजपा इस पर कोई जवाब दे भी नहीं रही है। सुजाता ने कहा कि चुनाव के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का चेहरा आगे किया जा रहा है। मोदी तो पीएम हैं और पीएम ही रहेंगे लेकिन पश्चिम बंगाल का सीएम कौन होगा, यह नहीं बताया जा रहा।

PunjabKesari

भावुक हुए सौमित्र खान
सौमित्र खान ने माना कि परिवार में मतभेद चल रहे थे लेकिन सोचा नहीं था कि इसे राजनीतिक रूप दिया जाएगा। सौमित्र ने कहा कि मेरे भाजपा में शामिल होने के कारण सुजाता ने अपनी नौकरी खो दी थी लेकिन मुझे इस बात का दुख है कि उसने अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के लिए TMC को चुना। साथ ही सौमित्र ने कहा कि TMC परिवार तोड़ सकती है, यह भी पता चल गया। उन्होंने कहा कि अब मैं सुजाता को अपने उपनाम से मुक्त करता हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News