NRC पर मोदी और शाह दे रहे हैं विरोधाभासी बयान: ममता बनर्जी

punjabkesari.in Tuesday, Dec 24, 2019 - 02:38 PM (IST)

कोलकाताः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा कि राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (एनआरसी) पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह विरोधाभासी बयान दे रहे हैं। साथ ही ममता ने हैरत जताया कि आखिर कौन सच बोल रहा है।

PunjabKesari
 
संशोधित नागरिकता कानून और एनआरसी के विरोध में यहां बिधान सरनी स्थित स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा से मार्च की अगुवाई कर रहीं ममता ने कहा कि झारखंड की जनता ने विधानसभा चुनाव में भाजपा को हरा कर इस अहंकारी'' पार्टी को करारा जवाब दिया है। स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा से शुरू हुआ यह मार्च शहर के गांधी भवन जा कर संपन्न होगा।

PunjabKesari

ममता ने कहा पीएम कह रहे हैं कि एनआरसी (को देश भर में लागू करने) के बारे में न तो कोई चर्चा हुई है और न ही ऐसा कोई प्रस्ताव है।'' पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा लेकिन कुछ ही दिन पहले, भाजपा अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि एनआरसी देश भर में लागू होगा। दोनों ही बयान एक दूसरे के विरोधाभासी हैं। हमें इस बात पर हैरत हो रही है कि आखिर कौन सच बोल रहा है।'' उन्होंने कहा कि भाजपा देश को विभाजित करने की कोशिश कर रही है लेकिन भारत के लोग ऐसा नहीं होने देंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News