मोदी की अपील का असर, एयरपोर्ट पर तालियों से जवानों का स्वागत Video Viral

punjabkesari.in Wednesday, Apr 19, 2017 - 08:55 AM (IST)

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हर बात को लोग कितनी गौर से सुनते हैं और उस पर कितना अमल करते हैं, इसका ताजा उदाहरण एक वीडियों के जरिए दिख रहा है। इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट में सेना के जवान के स्वागत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में सेना के जवान जैसे ही एयरपोर्ट पर कदम रखते हैं, वहां खड़े लोग तालियों से उनका स्वागत करने लगते है। जवान खुशी से उनका धन्यवाद करते हैं। इस वीडियो को मेजर गौरव आर्य ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है।
 

पीएम ने की थी अपील
मेजर गौरव आर्य ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि तीन बजे आईजीआई एयरपोर्ट में भीड़ ने जैसे ही सेना को जवानों को देखा, वैसे ही तालियां बजाने लगे। दरअसल पिछले साल भोपाल में शौर्य स्मारक का उदघाटन करते वक्त पीएम ने सेना के जवानों को सम्मान देने की अपील की थी। उन्होंने कहा था कि विदेशों में जब भी लोग सेना के जवानों रेलवे स्टेशन या एयरपोर्ट में देखते हैं तो उनके लिए खड़े होकर तालियां बजाते हैं। पीएम ने अपील की थी कि भारत में भी हम भी इसी परंपरा का पालन करें।

ये छोटी-छोटी चीजें हमारे जिंदगी को बदल सकती हैं। गौरतलब है इन दिनों कश्मीर में आर्मी के साथ बदसलूकी के वीडियो को लेकर काफी बवाल हो रहा है तो दूसरी ओर कश्मीरी युवकों के साथ सेना के जवानों द्वारा मारपीट के वीडियो सामने आए हैं। जिसको लेकर इन दिनों काफी तनाव का माहौल चल रहा है, ऐसे में जवानों के लिए एयरपोर्ट पर तालियां बजना सम्मान की बात है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News